कलयुगी पिता बना हैवान: बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Kaushambi News: कलयुगी पिता बना हैवान: पिता ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपनी ही मासूम बेटी का बलात्कार कर पिता पुत्री के रिश्तों को तार-तार कर दिया है।

Report :  Ansh Mishra
Published By :  Shashi kant gautam
Update:2022-04-19 23:11 IST

बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म: Design Photo - Newstrack

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के जनपद कौशांबी में एक पिता ने अपनी सगी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। कहते हैं कि एक बेटी के लिए उसका पिता हीरो होता है। लेकिन हर बेटी के लिए उसका पिता हीरो हो ये मुमकिन नहीं, क्योंकि कुछ ऐसे पिता भी हैं जो अपनी ही बेटी का शोषण करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र (Charva police station area) के एक गांव में एक नबालिग लड़की ने हाल ही में अपने पिता की हैवानियत का खौफनाक खुलासा किया है।

इस पिता ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपनी ही मासूम बेटी का बलात्कार कर पिता पुत्री के रिश्तों को तार-तार कर दिया है। जिसे लेकर पीड़ित का परिवार मासूम को न्याय दिलाने के लिए कोतवाली की चौखट पर पहुंचा है।

छोटी बहन को बंधक बनाकर रेप करता था पिता- पीड़िता का भाई

बता दें कि पीड़िता के भाई ने चरवा थाना में तहरीर देकर अपने ही पिता पर अपनी छोटी बहन को बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसका पिता उसकी नाबालिक बहन के साथ आए दिन दुष्कर्म करता था। पता चलने पर, घर वालों ने जब इसका विरोध किया तो पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी देता था, जिसके डर से पूरा परिवार सहमा हुआ है। मौत के डर से पूरा परिवार घर छोड़कर ननिहाल में रह रहा है।

वहीं पीड़ित लड़की ने भी स्वीकार किया है कि उसका पिता उसके साथ आए दिन दुष्कर्म करता था और उसे घर से बाहर नहीं निकलने देता था। साथ ही धमकी देता था कि अगर उसने किसी से भी कहा तो उसे काट डालेगा।

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया- पुलिस

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा (Superintendent of Police Kaushambi) का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़ित का 161, 164 का बयान और मेडिकल की कार्यवाही कराई जा रही है।

Tags:    

Similar News