बैडमिंटन प्लेयर्स का आरोप, कहा- कोच कहते हैं मुझे खुश कर दोगी तो बना दूंगा नेशनल खिलाड़ी

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक हैवान ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने की कोशिश की है। डॉ. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में तैनात बैडमिंटन कोच पर छोटी-छोटी बच्चियों ने अश्लीलता और छेड़खानी करने के गंभीर आरोप लगाए है। बच्चियों ने हिम्मत करके कोच के खिलाफ डीएम से लिखित शिकायत की है।

Update:2017-05-02 00:57 IST

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में एक हैवान ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने की कोशिश की है। डॉ. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में तैनात बैडमिंटन कोच पर छोटी-छोटी बच्चियों ने अश्लीलता और छेड़खानी करने के गंभीर आरोप लगाए है। बच्चियों ने हिम्मत करके कोच के खिलाफ डीएम से लिखित शिकायत की है।

दरअसल वाराणसी में युवा खिलाड़ियों से छेड़खानी का मामला सामने आया है। ये छेड़खानी करने वाले सड़क छाप शोहदे नहीं, बल्कि उन्हीं के भविष्य की राह दिखाने वाला कोच है। ये बैडमिंडन कोच युवा खिलाड़ियों से अश्लील बातों के साथ ही यौन उत्पीड़न का दबाब भी बनाता है और ऐसा नहीं करने की दशा में उनके भविष्य के बर्बाद करने की धमकी देता है। पीड़ित महिला खिलाड़ियों ने सोमवार (01 मई) को न्याय के लिए डीएम ऑफिस पहुंच कर आपबीती सुनाई। अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें ... BBD यौन शोषण मामला: पाॅक्सो अदालत ने निशांत सिन्हा की संपति कुर्क करने के दिए आदेश

यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद योगी सरकार ने प्रदेश में शोहदों के पेंच कसने के लिए एंटी रोमियो दल का गठन किया, लेकिन बावजूद इसके वाराणसी में छेड़खानी का मामला थमता नहीं दिखाई दे रहा है। वाराणसी के सम्पूर्णानंद स्टेडियम के बैडमिंडन कोच श्यामधर ओझा पर बैडमिंडन के युवा महिला खिलाड़ियों ने छेड़खानी और यौन उत्पीड़न का दवाब बनाने का आरोप लगाया है। महिला खिलाड़ियों की माने तो बैडमिंडन कोच श्यामधर ओझा उनसे अश्लील बातें कर उनका मानसिक उत्पीड़न कर यौन संबंध बनाने का दबाव बनाने की बात कहता है।

यह भी पढ़ें ... BBD यौन शोषण मामला: आरोपी डाॅ. विजय और निशांत सिन्हा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

यही नहीं महिला खिलाड़ियों से ऐसा न करने पर उनके भविष्य को बर्बाद करने की धमकी भी देता है। पीड़ित खिलाड़ियों ने न्याय की आस में डीएम से गुहार लगाईं है। फिलहाल स्टेडियम के आरएसओ भगवान राम ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है। इस बाबत मंगलवार की शाम को डीएम के यहां मीटिंग होगी। उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है मामले की जांच की जा रही है।

इस खबर के बाद् जहां एक तरफ खेल अधिकारियों के बीच हडकंप मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ स्टेडियम में खेलने वाले खिलाड़ी बेहद आक्रोशित हैं और उनका कहना है कि ऐसे गूरू-शिष्य परंपरा को तार-तार करने वाले कोच को तुरंत अरेस्ट कर जेल भेज देना चाहिए।

 

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

Tags:    

Similar News