Jalaun News: 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक फरार, पुलिस ओर SOG टीम ने की संयुक्त कार्रवाई

Jalaun News: इस दौरान एसओजी ने बदमाश के कब्जे से अवैध पिस्टल, जिंदा कारतूस, खोखा कारतूस, लूटी हुई एक मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किया है। जबकि सुभाष का एक साथी भाग निकला।

Update: 2023-04-04 11:05 GMT
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश ( सोशल मीडिया)

Jalaun News: जालौन जनपद में पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए जा रहे हैं बदमाशों के खिलाफ अभियान लंगड़ा के तहत एक बार फिर एसओजी एवं पुलिस ने के साथ 50000 इनामी बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसके एक साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया है। बदमाश से एक लूटी हुई मोटरसाइकिल अवैध हथियार एवं कारतूस बरामद किए गए हैं पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कर कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें जालौन में सोमवार की बीती रात को एसओजी प्रभारी योगेश पाठक को सूचना मिली थी कि मध्यप्रदेश का एक शातिर बदमाश उरई कोतवाली क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अपने साथियों के साथ अंजाम देने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे शहरी क्षेत्र में घेराबंदी कर दी और मंगलवार तड़के एसओजी व उरई पुलिस द्वारा कोंच रोड की काशीराम कॉलोनी के पास अपराधियों से हुई मुठभेड़ हो गई। जिसमें पुलिस ने मध्य प्रदेश के पचास हजार के इनामी अंतर्राज्यीय अपराधी सुभाष गुर्जर उर्फ रट्टी निवासी प्रगति विहार थाना गोले का मंदिर जनपद ग्वालियर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। जिसके हाथ व पैर में गोली लगी है।

इस दौरान एसओजी ने बदमाश के कब्जे से अवैध पिस्टल, जिंदा कारतूस, खोखा कारतूस, लूटी हुई एक मोटरसाइकिल व मोबाइल बरामद किया है। जबकि सुभाष का एक साथी भाग निकला। जिसको पुलिस टीमों द्वारा ढूंढा जा रहा है। वही 50,000 बदमाश के साथ हुई मुठभेड़ की जानकारी लगते ही जालौन पुलिस अधीक्षक ईरज राजा भी घटनास्थल पर पहुंचे जहां पर उन्होंने जांच पड़ताल करते हुए पत्रकारों को बताया कि मध्य प्रदेश का रहने वाला बदमाश सुभाष गुर्जर के ऊपर पचास हजार का इनाम घोषित था तथा इसके ऊपर पूर्व में लगभग 45 लूट डकैती हत्या व चोरी के गंभीर अपराधिक मुकदमे अलग-अलग राज्यों में दर्ज हैं अन्य राज्यों से इसके अपराधिक इतिहास के संबंध में जानकारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News