अभी-अभी इस सरकारी दफ्तर में लगी भीषण आग, सबकुछ जलकर हुआ खाक

कोरोना वायरस के संकट के बीच उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बड़ा हादसा हो गया है। शुक्रवार को जल निगम के ऑफिस में भीषण आग लग गयी। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। आग लगने के बाद आग में ऑफिस के जरूरी कागजात और कंप्यूटर फर्नीचर जलकर राख हो गये ।

Update: 2020-04-10 04:16 GMT

शामली: कोरोना वायरस के संकट के बीच उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बड़ा हादसा हो गया है। शुक्रवार को जल निगम के ऑफिस में भीषण आग लग गयी। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। आग लगने के बाद आग में ऑफिस के जरूरी कागजात और कंप्यूटर फर्नीचर जलकर राख हो गये। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया । लेकिन जब तक सारा समान जलकर राख हो चुका था।

जलनिगम के दफ्तर में लगी भीषण आग

शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के सिटी के रेलपार कॉलोनी की गली नंबर 5 में स्थित जल निगम के ऑफिस में अचानक शार्ट सर्किट होने से आग लग गई । आग इतनी भयानक थी कि मिनटों में ही ऑफिस में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया । घटना की जानकारी आग लगने के क़रीब 15: या 20 मिनट बाद धुआं निकलने पर मकान मालिक को हुई , तो उसने तुरंत जल निगम और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

ये भी पढ़ेंःशहर के हुए दो हिस्से: कोरोना पर सख्त हुआ पुलिस प्रशासन, रोक दिया आवागमन

जरुरी काजगात समेत जलकर सबकुछ हुआ ख़ाक

फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से जल्द ही आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक ऑफिस में रखा जरूरी कागजात, कुछ कंप्यूटर और फर्नीचर जलकर राख हो चुके थे।

ये भी पढ़ेंः जमात ने PM के खिलाफ रची साजिश, भारत पर किया फिदायीन हमला: वसीम रिजवी

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

वहीं घटना के दौरान स्थानीय लोगों ने देखा कि कुछ कंप्यूटर्स खुले हुए थे। इस मामले में फायर ब्रिगेड के दारोगा राकेश कुमार का कहना है कि हम लोगों को सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर कुछ मिनटों के बाद ही आग पर काबू पा लिया, लेकिन उसमें रखा सामान जलकर राख हो चुके हैं।



मामले में जल निगम के जिला अधिशासी अभियंता राजेन्द्र कुमार जैन का कहना है कि हम लोगों की ड्यूटी बाहर लगी हुई है और मकान मालिक के द्वारा हम लोगों को सूचना दी गई थी कि ऑफिस में आग लगी तुरंत हम मौके पर पहुंचे। जहां दमकल ने आग पर काबू पा लिया ।अब जांच के बाद ही नुकसान का सही आंकलन लगा पाएंगे।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News