एम्बुलेंस में आग लगने से 3 लोगों की जलकर हुई दर्दनाक मौत

बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 91 पर केआरबीएल मिल के सामने देर रात एक ट्राला व एम्बुलेंस वैन की भीषण टक्कर हो गई जिसके कारण एम्बुलेंस वैन में भीषण आग लग गई।एम्बुलेंस वैन में बैठी सवारी में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि तीन लोगों की मौके पर ही आग में जलकर मौत हो गई।मौके पर पुलिस ने अग्निशमन की दो गाड़ियां मंग

Update:2018-02-28 21:14 IST
एम्बुलेंस में आग लगने से 3 लोगों की जलकर हुई दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा: बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के एनएच 91 पर केआरबीएल मिल के सामने देर रात एक ट्राला व एम्बुलेंस वैन की भीषण टक्कर हो गई जिसके कारण एम्बुलेंस वैन में भीषण आग लग गई।एम्बुलेंस वैन में बैठी सवारी में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि तीन लोगों की मौके पर ही आग में जलकर मौत हो गई।मौके पर पुलिस ने अग्निशमन की दो गाड़ियां मंगवाकर वैन में लगी आग को काबू किया। वैन में लगी आग के कारण घायल हुए एक सवारी को पुलिस ने दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया, दूसरे को घायल को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

बुलंदशहर जिले के खुर्जा कस्बे के सिटी स्टेशन मौहल्ले से बीमार मरीज को दिल्ली के अस्पताल में पहुंचाने के लिए सरकारी अस्पताल में सविंदा पर एम्बुलेंस चलाने वाला लकी निवासी नसरूल्लाह मौहल्ला खुर्जा देर रात मरीज को दिल्ली छोड़कर आ रहा था। बादलपुर पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि केआरबीएल मिल के सामने एक ट्राला व एम्बुलेंस वैन में टक्कर होने के कारण वैन में आग लग गई। वैन में सवार पांच सवारियों में दो सवारी वैन की टक्कर होने के दौरान वैन से बाहर गिर पड़े जबकि अंदर बैठे तीन लोग वैन में अचानक आग लगने के कारण जलकर मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि एम्बुलेंस देर रात 2 बजे के करीब गाजियाबाद की तरफ से दादरी की तरफ आ रही थी। केआरबीएल मिल के सामने एक लोहे के गार्टर से भरा हुआ ट्राला यार्ड की तरफ मुड़ रहा था अचानक ट्राले के बराबर में चल रही वैन उससे टकरा गई और उसमें आग लग गई। वैन में आग लगने से अंदर बैठी तीन सवारी की जलकर मौत हो गई जिनकी पुलिस शिनाख्त नहीं कर सकी है। पुलिस ने घायलों की पहचान मनीक पुत्र श्रीपाल निवासी जेवर अड्डा खुर्जा व श्रीनन्द मौर्य पुत्र राम बढ़ई निवासी केवरी थाना वासरी जिला बलिया के तौर पर की है। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

बिसरख कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि देर रात हुए इस हादसे में ट्राला चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर फरार चल रहे चालक की तलाश की जा रही है। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News