Firozabad News: दबंगों ने दी युवक को तालिबानी सजा, दो दिन घर में बंधक बना कर पिटा, युवक ने की आत्महत्या

Firozabad News: कमलकांत नामक युवक ने घर में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के समय परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-07-11 08:08 GMT

मृतक की फाइल फोटो। (Pic: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज में दबंगों द्वारा पैसों के लेनदेन के मामले में युवक को तालिबानी सजा दी गई। उसके हाथ पैर बांधकर लोगों ने पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद आरोपियों ने स्वयं ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। अपनी बेइज्जती होते देख युवक ने आत्महत्या आत्महत्या कर ली। मृतक युवक कमलकांत आरोपियों के यहां गाड़ी चलाने का काम काम करता था। पिटाई के साथ ही उन्होंने युवक को दो दिन तक बंधक बना कर रखा।

घर में लटका मिला शव

पूरा मामला थाना सिरसागंज क्षेत्र के दक्षिणी मोहनगंज का है। जहाँ कमलकांत नामक युवक ने घर में रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड के समय परिवार के सदस्य घर पर नहीं थे। सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे। जब परिजन घर पर पहुंचे तो शव लटका हुआ मिला। इसके बाद इलाका पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर आ गई। मृतक युवक के शव को फंदे से उतारकर कब्जे में ले लिया गया और आवश्यक कार्रवाई के लिए शव को पोस्टमार्टम को फिरोजाबाद जिला अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

मां ने लगाए आरोप

मृतक युवक के दोस्त मनोज कुमार ने बताया कि कमल ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। मृतक कमल की माँ कृष्णा देवी ने कहा कि मेरे बेटे को कुछ लोग घर से ले गए थे जिसको दो दिन तक घर मे बंद कर मारा पीटा और उस पर रुपये उधार लेने का आरोप लगाया था। जिसके बाद दूसरे दिन मेरे बेटे ने फांसी लगा ली है मैने उन सभी के नाम थाने में तहरीर दी है।

एसपी ने दी जानकारी

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि एक कमल नामक युवक ने बीती रात आत्महत्या कर ली थी। जिसके साथ बंधक बनाकर मारपीट की गई है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। परिजनों ने कुछ मारपीट करने वाले लोगों पर आरोप लगया है जिनको गिरफ्तार करने को तीन टीमें लगा दी गयी हैं। जल्द उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News