Firozabad News: शराब के ठेके के समीप बेहोश मिला सभासद पति, जहर खाने को लेकर हो रही चर्चा

Firozabad News: वार्ड नंबर 16 आदर्श टाकीज के सामने की नगर पालिका सभासद आसमा बेगम के पति इजहार (35) पुत्र अशफाक खान संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में शराब के ठेके के पास पड़े मिले।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-09-25 18:07 IST

Firozabad News

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद में बुधवार दोपहर दो बजे के करीब नौशहरा के समीप हाईवे स्थित एक शराब के ठेके के समीप सभासद आसमा बेगम के पति बेहोशी की हालत में पड़े मिले। जानकारी होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

वार्ड नंबर 16 आदर्श टाकीज के सामने की नगर पालिका सभासद आसमा बेगम के पति इजहार (35) पुत्र अशफाक खान संदिग्ध अवस्था में बेहोशी की हालत में शराब के ठेके के पास पड़े मिले। जब लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में देखा तो घटना की जानकारी सभासद और उनके स्वजनों को दी। जानकारी होते ही थाना पुलिस के अलावा मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने बेहोशी की हालत में सभासद पति को अस्पताल में भर्ती कराया है। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने उनका उपचार शुरू कर दिया।

गंभीर हालत को देखते हुए स्टाफ ने उन्हें फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। सभासद पति की हालत खराब होने की जानकारी होने पर चेयरमैन प्रतिनिधि राजीव गुप्ता भी अस्पताल पहुंच गये। बताया जाता है कि सभासद पति ने कोई विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है। उनका फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है। सभासद पति द्वारा विषाक्त खाने को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सभासद पति ने खुद किसी कारणवश जहर खाया है या फिर किसी रंजिश की वजह से उन्हें किसी ने दुश्मनी निकालने की नीयत से जहर खिला दिया है। पुलिस भी सभासद पति के होश में आने का इंतजार कर रही है इसके बाद ही स्थिति साफ होगी। फिलहाल सभासद पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

Tags:    

Similar News