Firozabad: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या कर शव फेंकने की आशंका

Firozabad: नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेत में युवक के शव की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस के साथ टूण्डला सीओ अनिवेश कुमार भी मौके पर पहुँच गए।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-30 10:04 GMT

फिरोजाबाद में खेत में पड़ा मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेतों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। जिसके बाद लोगों द्वारा मृतक की शिनाख्त रिंकू यादव के रूप में हुई। घटना की जानकारी पाकर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

शव की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ

नारखी थाना क्षेत्र के गांव नगला बलू में खेत में युवक के शव की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस के साथ टूण्डला सीओ अनिवेश कुमार भी मौके पर पहुँच गए। सीओ ने बताया कि खेत में रिंकू यादव का शव मिला है जो गांव इटारी का रहने बाला है। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल मृतक के शरीर पर कोई गंभीर चोट के निशान नहीं दिख रहे हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

परिजनों ने लगाया पड़ोसी गाँव के लोगों पर हत्या का आरोप

मृतक रिंकू यादव के परिजनों का कहना है कि 2 दिन पूर्व मृतक रिंकू का पड़ोसी गाँव के बंजारा समाज के लोगों से झगड़ा हुआ था। जिस पर पुलिस द्वारा दोनों पक्षों पर कार्यवाही की गयी थी। बंजारा समाज के लोगों ने ही रिकूं यादव की हत्या कर दी है। मृतक युवक का शव उन्ही के गाँव के खेतों में मिला है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जाँच पड़ताल कर रही है।

Tags:    

Similar News