Firozabad News: बेकाबू वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक की गई जान, दो जख्मी

Firozabad News: मंगलवार देर रात भी ऐसा ही हुआ जब नसीरपुर चौराहे पर एक अज्ञात वाहन बाइक सवारों को कुचलता हुआ निकल गया और एक घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया।

Update: 2023-06-28 06:10 GMT
Death of wife body burnt in stream(Photo:Social Media)

Firozabad News: जनपद में आएदिन हो रहे सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे। किसी न किसी बेकसूर को बेलगाम यातायात की बलि चढ़ जाना पड़ रहा है। मंगलवार देर रात भी ऐसा ही हुआ जब नसीरपुर चौराहे पर एक अज्ञात वाहन बाइक सवारों को कुचलता हुआ निकल गया और एक घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया।

ठेकेदार के पास आया था हिसाब करने, वापस न लौट सका

नसीरपुर चौराहे के समीप हुए सड़क हादसे का शिकार हुए आशीष(20) पुत्र गीता राम और महेश(18) पुत्र पप्पू, शिवकुमार (17) पुत्र पप्पू बाइक से आ रहे थे। वो फरेरा साबरा थाना बाह, जिला आगरा से बाइक से शिकोहाबाद के गांव असुआ आए थे। यह तीनों लोग गुजरात के बड़ोदरा में एक कैंटीन में केटरिंग का कार्य करते हैं। जो असुआ गांव के निवासी जीतू ठेकेदार के यहां अपना हिसाब करने आए थे। हिसाब करने के बाद देर रात यह तीनों लोग अपने घर फरेरा साबरा जा रहे थे। बाइक को आशीष चला रहा था। जैसे ही इनकी बाइक नसीरपुर चौराहे के समीप पहुंची तभी किसी अज्ञात वाहन ने इनको रौंद दिया। जिससे आशीष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही महेश और शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस से घायलों को भिजवाया अस्पताल

यह हादसा होते ही वहां स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने जख्मी युवकों एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला संयुक्त अस्पताल भिजवाया। जहां इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने आशीष को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल महेश और शिवकुमार को प्राइमरी ट्रीटमेंट देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने मृतक के परिजन और घायलों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही रोते-बिलखते परिजन बाह आगरा से जिला अस्पताल में लिए रवाना हो गए।

Tags:    

Similar News