Firozabad News: दंपती हत्याकांड में पुत्रवधु समेत चार गिरफ्तार माता पिता का हत्यारा बेटा अभी तक फरार

Firozabad News: पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार टीमें तलाश में लगी हुई है।

Update: 2023-05-29 21:45 GMT
Firozabad News

Firozabad News: थाना एका क्षेत्र में गोली मारकर की गई माता पिता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरो​पी बेटे की तलाश शुरू कर दी है लेकिन इस षड़यंत्र में शामिल आरोपी पुत्र की पत्नी सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रविवार दोपहर करीब दो बजे एका थाना क्षेत्र के गांव रमिया निवासी 60 वर्षीय राकेश कुमार यादव अपनी पत्नी गुड्डी देवी के साथ बाइक से एटा जा रहे थे। इस दौरान संपत्ति के विवाद में बड़े बेटे योगेश उर्फ बीटू, उसके साले अंकित, सुशील, दोस्त रवि कुमार समेत पांच लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दंपती की हत्या कर दी थी। छोटे बेटे सीटू ने इन चारों के साथ ही अपनी भाभी रश्मि के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एका पुलिस ने आरोपी पुत्र योगेश उर्फ बीटू को छोड़कर बाकी सभी आरोपियों को अकोला तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष एका अंजीश कुमार ने बताया कि दंपति की हत्या और षड़यंत्र में शामिल योगेश की पत्नी रश्मि, योगेश के साले अंकित और सुशील पुत्रगण दिनेश और दोस्त रवि पुत्र जयप्रकाश निवासी नगला रमिया को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी पुत्र योगेश उर्फ बीटू अभी भी फरार चल रहा है। उसकी तलाश में पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं।

बेटे की शादी से खुश नहीं थे माता पिता

मृतक दंपति के बड़े बेटे योगेश ने माता—पिता की मर्जी के बिना गांव की ही रश्मि पुत्री दिनेश से करीब तीन साल पहले शादी कर ली थी। योगेश ट्रक चलाता था। शादी के बाद से ही माता—पिता इससे नाखुश रहने लगे थे। खेती बाड़ी करने वाले राकेश ने मकान बड़े बेटे को देकर छोटे बेटे के साथ एटा के निधौली कला रोड पर किराए पर रहने लगे थे। उन्होंने गांव का पांच बीघा खेत पट्टे पर उठा दिया था और उसके पैसे लेकर वापस लौट रहे थे। तभी बेटे ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

Tags:    

Similar News