Firozabad News: घर में घुसकर परिवार को पीटा, महिला की मौत, पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल

Firozabad News: आरोप है कि बीती रात सोने के दौरान पूरे परिवार पर घर के लोगों ने हमला बोला था। घटना स्थल पर पहुँचे एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि घटना बीती रात की है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-07-31 06:07 GMT

पुलिस ने दी जानकारी (Video: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना टूण्डला क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है। जहाँ गांव कुतुबपुर जारखी में घर में घुसकर महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है। जिसमें पति व 3 साल के मासूम बच्चे पर भी हमला किया गया है जिसमें दोनों की हालत गम्भीर है। चिकित्सकों ने घायलों को आगरा रेफर कर दिया है। बीती रात गांव कुतुबपुर जारखी निवासी भानुप्रताप सिंह व उसकी पत्नी रेनू, 3 साल के बच्चे यश पर देर रात्रि में सोने के दौरान घटना को अंजाम दिया गया है।

परिवार के लोगों पर हमले का आरोप

मौके पर पहुँची टूण्डला पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा है। घायल भानु प्रताप के अनुसार उसके दो सगे भाई एवं चचेरे भाई द्वारा उस पर बीती रात हमला किया गया है जिससे पत्नी रेनू की मौके पर मौत हो गयी है। आरोप है कि बीती रात सोने के दौरान पूरे परिवार पर घर के लोगों ने हमला बोला था। घटना स्थल पर पहुँचे एसपी सिटी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि घटना बीती रात की है। जब घायल भानू प्रताप अपने घर में सो रहा था तभी भानू प्रताप के बड़े भाई केशव ने अन्य लोगों के साथ उनपर हमला बोल दिया। जिससे रेनू की मौके पर ही मौत हो गयी और भानू प्रताप और 3 वर्षिय बेटा यश बुरी तरह घायल हो गया। दोनों घायलों को चिकित्सकों ने आगरा रैफर कर दिया है।उन्होंने बताया कि घायल भानू प्रताप दस दिन पूर्व दिल्ली से गाँव अपने घर बीबी बच्चे के साथ आया था।

ये थी हमले की वजह

एसपी सिटी ने बताया कि चार वर्ष पूर्व भानू प्रताप अपने बड़े भाई केशव के साले की बहू रेनू को अपने साथ भगा ले गया था और उससे कोर्ट मैरिज कर ली थी। जिससे उसका तीन वर्ष का एक बच्चा भी हो गया था। तभी से भानू प्रताप गाँव से भागकर दिल्ली रहने लगा था। दस दिन पूर्व ही रेनू और यस को लेकर भानू अपने गाँव थाना टूण्डला क्षेत्र के कुतकपुर जारखी में आया था। तभी से केशव व अन्य लोग इस से नफरत कर रहे थे और हमले की फिराक में थे। बीती रात मौका पाकर उन्होंने भानू पर हमला बोल दिया और रेनू को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने घायलों को आगरा रेफर कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 

Tags:    

Similar News