Firozabad News: चारपाई पर सो रहे वृद्ध की ईंट से कूचकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News: एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि हमलावरों ने वृद्ध की हत्या की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-12 05:17 GMT

जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के दिवाईची गांव में चारपाई पर सो रहे वृद्द की नाक पर ईंट का प्रहार करके हत्या कर दी गई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक अपनी बेटी के पुत्र और उसकी पत्नी के साथ रहता था। सूचना पर पुलिस अधिकारी फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे हैं और घटनास्थल का जायजा ले रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक गांव दिवाईची निवासी 80 वर्षीय सूरजपाल राजपूत पुत्र स्वर्गीय रामचंद्र घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। रविवार सुबह उनका शव चारपाई पर ही लहू लुहान हालत में मिला। उनकी नाक और मुंह पर चोट के निशान थे। हत्यारों ने ईंटों से कूचकर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सुबह जब मृतक के नाती सूरज ने नाना को मृत अवस्था में देखा तो चीख पुकार मच गई। सूचना पर थाना पुलिस भी पहुंच गई। परिवार में कोहराम मच गया। मृतक वृद्ध की कोई संतान नहीं थी। वह अपने नाती और उसकी पत्नी के साथ ही रहते थे।

घटनास्थल का एसपी ने लिया जायजा

घटनास्थल का एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह ने जायजा लेते हुए आसपास के लोगों से जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि हमलावरों ने वृद्ध की हत्या की है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही हत्यारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

Tags:    

Similar News