Firozabad News: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान रेप के आरोपी को दबोचा, पैर में गोली लगी

Firozabad News: नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 48 घण्टे में मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-10-06 22:36 IST

पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान रेप के आरोपी को दबोचा, पैर में गोली लगी: Photo- Newstrack

Firozabad News: शिकोहाबाद। पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शुक्रवार की शाम एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को उबटी गांव के पास से मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। सूचना पर एसपी ग्रामीण, सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

जवाबी फायरिंग में आरोपी के पैर में लगी गोली

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मोहल्ला में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी घटना को अंजाम देकर डाहिनी उबटी गाव के आसपास खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना में पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। पुलिस ने फायरिंग से बचते हुए जवाबी फायरिंग की तो पुलिस की एक गोली आरोपी के पैर में लगी।

मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया, सीओ प्रवीन कुमार तिवारी, प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार देकर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने आरोपी का नाम दीपक उर्फ मुल्ला 22 पुत्र राजेश निवासी बेकार सखा बताया।

इस बारे में एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी घटना को अंजाम देकर कहीं छिपा हुआ है। पुलिस जब आरोपी को पकड़ने के लिए गई तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। आरोपी के पैर में गोली लगी है। इलाज के लिए शिकोहाबाद जिला सयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। आरोपी का बच्ची से कोई रिश्ता नही है। वह गांव में रहता था। मासूम के घर आना जाना था।

पुलिस की कार्यवाही सराहनीय रही है, अज्ञात की सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद 48घण्टे में आरोपी की तलाश कर मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया

Tags:    

Similar News