Firozabad News: फर्रुखाबाद पैंसेजर ट्रेन में गार्ड की हृदयगति थमने से मौत

Firozabad News: अधीनस्थ अधिकारियों ने रेल कर्मचारी को तत्काल ही जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने भी उसे स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-04-08 07:24 GMT

Firozabad News:  फर्रुखाबाद से पैसेंजर ट्रेन लेकर शिकोहाबाद आ रहे रेलवे गार्ड की अचानक हृदय गति थमने से मौत हो गई। इस घटना से रेल प्रशासन एवं मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया। टूंडला से रेल अधिकारी तत्काल ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेज दिया गया है।

टूंडला हेड क्वार्टर के रेलवे गार्ड विजेंद्र पाल सिंह निवासी गांव करथनी पोस्ट सकरौली जनपद एटा सोमवार सुबह  करीब 7:45 बजे फर्रुखाबाद-शिकोहाबाद पैसेंजर ट्रेन में ड्यूटी कर रहे थे। ट्रेन जब सुबह 11 बजे करीब शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन के समीप पहुंची। तभी अचानक रास्ते में गार्ड की हृदयगति थम गई। उसके साथ यात्रा कर रहे गांव के ही एक व्यक्ति ने तत्काल ही घटना से रेल अधिकारियों को अवगत कराया। इस घटना की जानकारी मिलने पर रेल अधिकारी एवं मृतक के परिजनों में हड़कंप मच गया। टूंडला हेड क्वार्टर से डब्लूएमआई राकेश ग्रोवर घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।

अधीनस्थ अधिकारियों ने रेल कर्मचारी को तत्काल ही जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने भी उसे स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। समाचार लिखे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजे जाने की तैयारी की जा रही थी।

Tags:    

Similar News