Firozabad News: गृह प्रवेश से पहले चोरों ने किया मकान का उद्घाटन, सामान उड़ाया

Firozabad News: गृह प्रवेश से पहले चोरों ने किया मकान का उद्घाटन, सामान उड़ाया।

Update: 2023-06-09 14:14 GMT

Firozabad News: जिले के थाना शिकोहाबाद के बाईपास रोड स्थित देवनगर में एक नवनिर्मित मकान के गृह प्रवेश से पहले चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर उसका उद्घाटन कर दिया। चोर मकान में रखी एक पल्सर बाइक, एक सीलिंग फैन, एक गैस सिलिंडर, म्यूजिक सिस्टम सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। जब सुबह गृह स्वामी मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख हैरान रह गया। अंदर प्रवेश किया तो मकान में खड़ी बाइक और अन्य सामान गायब था। पीड़ित ने 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। मौके पर थाना पुलिस ने पहुंच कर घटना का स्थलीय निरीक्षण किया।

स्वामी ने बहुत मन से बनवाया था मकान

मुख्य रूप से थाना क्षेत्र के गांव डंडियामई निवासी शिवकांत शर्मा पुत्र संतोष कुमार शर्मा ने हाईवे स्थित आहूजा पेट्रोल पंप के पीछे जमीन खरीदकर मकान बनाया है। मकान बनकर तैयार हो गया। गृह प्रवेश की तैयारी में परिवार लगा हुआ था। बाजार से नया सामान लाकर रखा जा रहा था। गुरूवार को सायं चार बजे शिवकांत बाइक को मकान पर खड़ी करके टूंडला किसी कार्य से गया था। वो रात में टूंडला में ही रुक गया। सुबह 11 बजे जब वह मकान पर पहुंचा, तो मकान का ताला टूटा हुआ था। मकान में रखी बाइक सहित अन्य सामान पूरा गायब था। नवनिर्मित मकान के गृह प्रवेश से ही उसमें चोरी होने की खबर से मोहल्ले में भी सनसनी फैल गई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया एक मकान से चोरी की सूचना मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

अरमानों पर फेरा पानी

शिवकांत शर्मा ने बताया कि बहुत मुश्किल से उन्होंने मकान बनवाया था। बड़े अरमानों से नए मकान में नए-नए सामान लाकर रखे गए थे। लेकिन चोर सामान के साथ उनके सपनों को भी उड़ा ले गए। उन्हें पुलिस से उम्मीद है कि वो मामले का खुलासा करके उनका सामान वापस दिलाएगी।

Tags:    

Similar News