Firozabad News : दबंगों ने दलित को घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दखिनारा में दबंगों ने एक दलित के घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की। वहीं, पीड़ित ने मारपीट और लूटपाट का भी आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-19 14:11 GMT

Firozabad News : प्रदेश के फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दखिनारा में दबंगों ने एक दलित के घर में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की। वहीं, पीड़ित ने मारपीट और लूटपाट का भी आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया है।

लोकसभा चुनाव के बाद दबंगों के हौसले बढ़ गए हैं। आए दिन मारपीट और तोड़फोड़ की घटनाएं होना आम बात हो गई हैं। मंगलवार रात को एक दलित के घर में दबंग घुस गए और उसके साथ मारपीट की और घर में रखा सामान तोड़फोड़ दिया। इतना ही नहीं कमरे में रखे उसके आभूषणों को भी लूटने का प्रयास किया है। दखिनारा निवासी सत्यप्रकाश जाटव का आरोप है कि उसके गांव के ही रफीक और प्रदीप यादव ने अपने साथियों के साथ उसके घर पर हमला बोल दिया। जब उसने मकान का मुख्य दरवाजा बंद कर लिया, तो दबंगों ने उसे तोड़ दिया। इसके बाद वह घर में घुस आये और घर में रखे सामान को तोड़ फोड़ करने लगे, उसने जब विरोध किया तो उसके साथ भी बेरहमी से मारपीट की। उसने बताया कि कुछ दिन पहले रफीक और प्रदीप यादव से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद से ही वे लोग उससे रंजिश मानने लगे थे। 

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

वहीं, सुरेंद्र कुमार पुत्र अमर सिंह जाटव ने थाने में दी तहरीर में कहा कि उसके चचेरे भाई सत्यप्रकाश जाटव ने प्रदीप यादव की दुकान पर बाइक की सर्विस कराई थी, जिसका कुछ रुपया देना शेष रह गया था। इसी को लेकर प्रदीप मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे के करीब हाथों में डंडा, सरिया लेकर घर में घुस आए और गाली गलौज करने लगे। इतना ही नहीं, तेज आवाज में जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए सत्यपाल के ऊपर जान लेवा हमला बोल दिया। सभी ने मिलकर उसके चचेरे भाई की जमकर पिटाई की, जिससे उसके गंभीर चोटें आई हैं।

इस संबंध में अपराध निरीक्षक रमेश चंद्र ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मेडिकल कराया है और चार लोगों के खिलाफ जानलेवा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें प्रदीप यादव तिविया, रवि कुमार, सुल्तान निवासी दखिनारा और रफीक निवासी आव गंगा रोड शिकोहाबाद हैं।

Tags:    

Similar News