Firozabad News : रंगबाजी दिखा रहा था युवक, ग्रामीणों ने छीन ली रिवॉल्वर, पुलिसिया कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में लाइसेंसी रिवॉल्वर छीनने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2024-10-15 22:35 IST

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में लाइसेंसी रिवॉल्वर छीनने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को जेल भेज दिया है। अभी इस मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के किशनपुर गांव के कुछ लोगों पर विजेन्द्र कॉलोनी निवासी शिवम यादव ने अपने साथी बॉबी की लाइसेंसी रिवॉल्वर छीनने का आरोप लगाया था। पुलिस ने रिवॉल्वर को बरामद कर लिया था। इसके साथ ही इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने योगेन्द्र उर्फ सनी, निवासी किशनपुर को हिरासत में लिया था, जिसको पुलिस ने मंगलवार को मेडिकल करवाने के बाद जेल भेज दिया।

वहीं, योगेन्द्र के परिजन दोपहर के समय थाने पहुंचे। यहां उसकी मां, पत्नी और बहन ने बताया कि योगेन्द्र उर्फ सनी ने शिवम और सौरभ के बीच हो रही मारपीट में बीच-बचाव कराया था। इस बीच-बचाव में योगेन्द्र के सीने पर रिवॉल्वर तान दी गई थी, जिसे गौरव छीनकर भाग गया था। जेल भेजा गया युवक सनी खुद ही प्रधान के साथ घटना की शिकायत करने के लिए थाने पहुंचा था, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एसपी के पास पहुंचे परिजन

उनका कहना था कि शिकायतकर्ता चार गाड़ियां लेकर गांव में मारपीट करने के लिए आया था। उस दौरान एक के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर भी थी। यदि गलती से रिवॉल्वर चल जाती तो शायद सनी की जान चली जाती। इसके बाद पीड़ित परिजन न्याय की गुहार लगाने के लिए एसएसपी के पास गए।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि परिजन गलत आरोप लगा रहे हैं। आरोपी घटना में शामिल था, जिसके साथ विवाद हुआ था। इसके चलते उसके खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज है। उसको जेल भेजा गया है।

Tags:    

Similar News