Firozabad News: ट्रक से टकरायी टूरिस्ट बस, 15 यात्री घायल

Firozabad News: नोएडा से सवारियां लेकर बिधूना जा रही एक वोल्वो स्लीपर बस थाना सिरसागंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर ट्रक ट्रॉला से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 15 यात्री घायल हुए हैं।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-06-15 07:08 GMT

फिरोजाबाद में ट्रक से टकरायी टूरिस्ट बस, 15 यात्री घायल (न्यूजट्रैक)

Firozabad News: जिले के थाना सिरसागंज क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर शनिवार सुबह तड़के 5 बजे उस समय हाइवे पर चीख पुकार मच गयी। जब एक तेज रफ्तार बस पीछे से आगे चल रहे ट्रॉला से टकरा गयी। हादसे में टूरिस्ट बस में सवार 15 यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पलिस ने घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

शनिवार सुबह नोएडा से सवारियां लेकर बिधूना जा रही एक वोल्वो स्लीपर बस थाना सिरसागंज क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर ट्रक ट्रॉला से टकरा गई। इस हादसे में बस में सवार 15 यात्री घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। इनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा शनिवार सुबह हुआ। जहां नोएडा से वोल्वो स्लीपर बस यात्रियों को लेकर इटावा के बिधूना जा रही थी। जैसे ही बस थाना सिरसागंज नेशनल हाईवे पर पहुंची, तभी अचानक ड्राइवर को झपकी आ गई।

जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रॉला से टकरा गई। हादसे के दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया है। पुलिस ने बताया कि बस में सवार 15 यात्री घायल हुए हैं। जिनमें से जगराम पुत्र कन्हैयालाल निवासी बेला बिधूना, अमन यादव पुत्र वरन यादव निवासी कानपुर, हरीश पुत्र महेंद्र निवासी करहल मैनपुरी और वीरेंद्र पुत्र बंशीलाल निवासी फफूंद औरैया की हालत गंभीर है जिनका इलाज चल रहा है।

मामूली रूप से घायल यात्रियों को उपचार के बाद गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है। थानाध्यक्ष बैजनाथ सिंह ने बताया आज सुबह पांच बजे के करीब वोल्वो स्लीपर बस ट्रक ट्रोला से टकरा गई। सभी घायलों हॉस्पिटल भेज दिया गया है। सड़क पर आवागमन बहाल कर दिया है। किसी प्रकार की समस्या नहीं है। सवारियों को दूसरे वाहन से गंतब्य की और भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News