Firozabad Crime: अधेड़ को कार से रौंद मारी गोली, आरोपी फरार

Firozabad Crime News: हत्यारोपियों ने गोली मारने के बाद आरोपी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से भी वार कर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-25 14:08 GMT
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस बल (Pic:Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जनपद के थाना सिरसागंज क्षेत्र में बाइक सवार की गोली मारकर सरेराह हत्या कर दी गयी। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हत्यारोपियों ने गोली मारने के बाद आरोपी की गर्दन पर कुल्हाड़ी से भी वार कर मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें, कि मामला आज यानी शनिवार दोपहर की है। थाना सिरसागंज क्षेत्र के सोथरा रोड पर सूनसान जगह पर थाना नगला खंगर क्षेत्र के गांव नगला गुलाल निवासी 50 वर्षीय कमलेश पुत्र श्रीराम की अज्ञात कार सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दो गोलियां मारने के बाद आरोपियों ने उसकी गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार वार किए, जिससे उसके जिंदा रहने की आशंका न रह जाए।

पुरानी रंजिश के चलते की गई हत्या - एसपी ग्रामीण

घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण कुंवर रणविजय सिंह, सीओ प्रवीन कुमार और इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आस पास के लोगों से घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज थे। ये हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिजनों ने गाँव के ही लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

एसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतक कमलेश का गाँव के ही लोगों के साथ किसी बात को लेकर रंजिश है और मामला कोर्ट में भी चल रहा था। इसी रंजिश को लेकर गाँव के लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर 5 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया जा रहा है। फिलहाल हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गयी है, जो आरोपियों की तलाश में जुट गयी हैं।

Tags:    

Similar News