Firozabad News: महिला ने सिपाही पर लगाया धोखा देने का आरोप, कहा- नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप, मुकदमा दर्ज

Firozabad News: जिले के कोतवाली शिकोहाबाद में दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने पूर्व में थाना शिकोहाबाद पर तैनात रहे एक पुलिसकर्मी पर झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

Update: 2023-06-08 14:12 GMT
महिला ने सिपाही पर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का आरोप लगाया: Photo- Social Media

Firozabad News: जिले के कोतवाली शिकोहाबाद में दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने पूर्व में थाना शिकोहाबाद पर तैनात रहे एक पुलिसकर्मी पर झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है।

फेसबुक से हुई दोनों के बीच दोस्ती

पीड़िता मूल रूप से एटा जनपद की रहने वाली है। पीड़िता का आरोप है कि उसकी दोस्ती पास के रहने वाले युवक मोहम्मद नासिर नाम के युवक से हुई थी। दोनों एक साथ स्कूल में पढ़े और फिर एक स्कूल में दोनों ने पढ़ाया। इस दौरान दोनों में नजदीकी बढ़ गई। वर्ष 2008 में पीड़िता की शादी एक स्क्रेप कारोबारी से हो गई। दांपत्य जीवन में उसके तीन बच्चे हुए। इसी दौरान मोहम्मद नासिर की पुलिस विभाग में नौकरी लग गई। वर्ष 2017 में फेस बुक के माध्यम से दोनों में दोबारा दोस्ती हो गई।

नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि शिकोहाबाद थाने में तैनात उसके प्रेमी पुलिसकर्मी ने उसे शिकोहाबाद बुलाया और एक कमरे पर ले गया। जहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। जिसके बाद उसे ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता की तहरीर पर पुलिसकर्मी नासिर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने वर्ष 2020 में तैनात पुलिसकर्मी नासिर के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। मामला कई वर्ष पुराना है। मामले की जांच की जा रही है। इस पूरे मामले में गहनता से जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News