फ्लाइंग स्क्वायड का होटल पर छापा ग्राहकों को दिए जाने वाले बिल पर "नमो अगेन 2019"

रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड स्थित एक होटल पर जीएसटी नंबर और बिल पर नमो अगेन छपा होने की सूचना पर छापा मारा गया और होटल को नोटिस दी गई।

Update: 2019-04-17 15:16 GMT

रायबरेली: लोक सभा चुनाव 2019 में आदर्श अचार संहिता की धज्जियां उड़ाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। नेता से लेकर व्यापारी आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने में अपनी शान समझ रहे हैं, यह ताजा मामला रायबरेली का है।

एक होटल संचालक द्वारा ग्राहकों को दिए जाने वाले बिल पर " नमो अगेन 2019" लिखने की सूचना मिलने पर फ्लाईंग स्कवायड की टीम ने छापा मारा और मौके से कई बिल बरामद किये। फिलहाल जांच टीम ने होटल मालिक को नोटिस देकर जवाब मांगा है।

ये भी देखें: जेट एयरवेज की सारी सेवाएं आज रात 12 बजे से बंद, रात 10.30 बजे आखिरी उड़ान

यह घटना रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के मधुबन रोड स्थित एक होटल पर जीएसटी नंबर और बिल पर नमो अगेन छपा होने की सूचना पर छापा मारा गया और होटल को नोटिस दी गई। अपर जिला अधिकारी प्रसाशन की मानें तो होटल पर जीएसटी नंबर न होने और बिल पर प्रचार होने की शिकायत मिली थी जिसके बाद जांच करवायी गई है।

ये भी देखें: बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन गुरूवार को 7 बजे बाई रोड लखनऊ से गोरखपुर पहुंचेंगे

वहीं होटल के मैनेजर ब्रजेश का कहना है की हमारे गुरु जी ने नमो लिखने को कहा और इसको हिन्दू आस्था से जोड़ दिया, लेकिन बिल पर नमो अगेन 2019 क्यों लिखा इस पर गोल मोल जवाब देते नजर आये। उनका कहना है की चुनाव की फलाइंग स्क्याइड टीम आज उनके होटल पर जांच करने आयी थी।

Tags:    

Similar News