सुलतानपुर में BSP को एक और झटका,एक और पूर्व मंत्री ने कहा अलविदा

क़द्दावर बसपा नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ जहां ज़िले के पूर्व मंत्री ओ.पी. सिंह नेकांग्रेस ज्वाइन कर बसपा को करारा झटका दिया है वहीं बसपा सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह ने भी बसपा को अलविदा कह दिया है।

Update: 2018-02-22 13:33 GMT
सुलतानपुर में BSP को एक और झटका,एक और पूर्व मंत्री ने कहा अलविदा

सुलतानपुर: क़द्दावर बसपा नेता रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साथ जहां ज़िले के पूर्व मंत्री ओ.पी. सिंह नेकांग्रेस ज्वाइन कर बसपा को करारा झटका दिया है वहीं बसपा सरकार में पर्यटन मंत्री रहे विनोद सिंह ने भी बसपा को अलविदा कह दिया है।

पूर्व मंत्री विनोद सिंह वर्ष 2006 से बसपा से जुड़े रहे और मायावती सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री के रूप में शामिल रहे। उन्होंंने बसपा छोड़ने का कारण शिक्षण संस्थानों के संचालन में अपनी व्यस्तता बताई है।हालांकि सूत्रों का मानना है कि वे जल्द ही किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल हो सकते हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती को लिखे गए पत्र में पूर्व मंत्री ने लिखा है कि शैक्षिक संस्थानों के विस्तार से उत्पन्न समय अभाव के कारण वे बसपा को उतना समय नहीं दे पा रहे हैं, जितना अपेक्षित है। उन्होंंने ये भी लिखा कि बसपा एक कैडर बेस पार्टी है, पार्टी में ऐसे कैडर्स को स्थान मिलना चाहिए जो पार्टी में ज्यादा श्रम और समय पार्टी को दे सकें।

Tags:    

Similar News