चुनाव हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, JCB से खुदवा डाली सड़क

पूर्व प्रधान ने चुनाव में हार को लेकर अपना गुस्सा सड़क खुदवा कर निकाला है। यह सड़क पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में बनवाई थी।

Reporter :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Dharmendra Singh
Update: 2021-05-06 17:19 GMT

बाराबंकी: बाराबंकी जिले में प्रधानी का चुनाव हारने के बाद पूर्व प्रधान ने ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां एक पूर्व प्रधान ने चुनाव में हार को लेकर अपना गुस्सा सड़क खुदवा कर निकाला है। यह सड़क पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में ग्रामवासियों के लिए बनवाई थी, लेकिन चुनाव का परिणाम आने पर अपनी हार बर्दास्त नहीं कर सका और समर्थकों के साथ मिलकर जेसीबी से पूरी सड़क ही खुदवा डाली।

यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में सुबेहा थाना क्षेत्र के रोहना मीरपुर ग्राम पंचायत के अहिरन सरैयां गांव का है। जहां दीपक कुमार तिवारी नाम के एक पूर्व प्रधान का पंचायत चुनाव के परिणाम में तीसरे नंबर पर आने के बाद गुस्सा फूट पड़ा। नाराज दीपक ने अपने गुर्गों के साथ जेसीबी लगा कर अपने कार्यकाल में बनाई सड़क ही खुदवा डाली। पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में बनाई गई तकरीबन 200 मीटर सड़क का नामोनिशान मिटा दिया।
ग्रामीणों ने सड़क खोदने की शिकायत अधिकारियों से की है। गांव के पूर्व प्रधान कृपा शंकर तिवारी ने बताया कि इस बार के चुनाव में दीपक तिवारी तीसरे नम्बर नंबर पर आया। जिस पर इस गांव से कम वोट मिलने पर अपने गुर्गों और जेसीबी के साथ गांव पहुंचा और सड़क खुदवा डाली।
इस बार चुनाव में साइना गांव के निवासी रामबाबू शुक्ला यहां से प्रधान बने हैं और दीपक ने तीसरे नंबर पर आने का बदला लेने के लिए 8 साल पहले बना रास्ता जेसीबी से खुदवा डाला। ग्रामीणों के मुताबिक, अधिकारियों ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Tags:    

Similar News