Jalaun News: जालौन में चार अंतर्राज्यीय शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध हथियार के साथ चरस बरामद किए

Jalaun News: जालौन में गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ साथ चरस, चोरी की बाइक, मोबाइल, डीएसएलआर कैमरा बरामद किए हैं।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-26 17:35 GMT

जालौन: चार अंतर्राज्यीय शातिर बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने अवैध हथियार के साथ चरस बरामद किए

Jalaun News: जालौन में पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब चार अंतर्राज्यीय शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। ये बदमाश इलाके में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ साथ चरस, चोरी की बाइक, मोबाइल, डीएसएलआर कैमरा बरामद किए हैं, इनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक ईराज राजा के निर्देश पर चलाए जा रहे है ऑपरेशन पाताल के तहत माधौगढ़ पुलिस ने चार अंतरराज्यीय शातिर बदमाश रानू उर्फ धर्मेंद्र पुत्र बिहारीलाल, धर्मेंद्र सिंह उर्फ डी.के पुत्र रामकिशन कुशवाहा, मनीष कुमार पुत्र राम जीवन कुशवाहा निवासीगण ग्राम कुरौंती कोतवाली माधौगढ़ तथा राहुल कुशवाहा पुत्र दारा सिंह कुशवाहा निवासी रवि थाना में होना जनपद भिंड को माधौगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया है।

इलाके में चोरी की वारदात की फिराक में घूम रहे थे बदमाश

यह बदमाश इलाके में चोरी की वारदात की फिराक में घूम रहे थे, इनके पास से मौके से एक पिस्टल 32 बोर, तीन जिंदा कारतूस 32 बोर, दो पिस्टल मैगजीन, एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, पांच खोखा, 670 ग्राम चरस मादक पदार्थ बरामद किया है। साथ ही इनके पास से मौके से चोरी की दो मोटर साइकिल बरामद की गई है। पुलिस उपाधीक्षक रविंद्र गौतम ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन्होंने कई चोरी की वारदातों के बारे में बताया, पकड़े गए चारों लोगों ने बताया कि यह सभी लोग मिलकर दुकानों के तालों को तोड़कर उनमें रखे कीमती सामान व नकदी चुरा लेते थे साथ ही इन सामान को मध्य प्रदेश के भिंड जनपद में बेच देते थे। साथ ही मादक पदार्थ की तस्करी भी करते थे।

चोरी की मोटरसाइकिल सस्ते दामों पर बेच देते थे

पूछताछ के दौरान इनकी निशानदेही पर चोरी के 9 मोबाइल फोन, एक निकॉन कैमरा, सात चांदी के सिक्के, चांदी की गाय की 2 मूर्तियां, 2 जोड़ी पायल, 12 बिछिया एक छोटा दीपक चांदी का, चांदी का तार बरामद किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि यह सभी लोग चोरी की मोटरसाइकिल से ही वारदात को अंजाम देते थे और इन्हें बाद में सस्ते दामों पर बेच देते थे, पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ लगभग एक दर्जन मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Tags:    

Similar News