दर्दनाक हादसा: ट्रक से दबकर मां बेटी समेत चार लोगों की मौत, एक घायल

जिससे दो बाइक पर सवार महिला और बच्ची समेत चार लोगों को ट्रक के नीचे आ गया। वहीं सुगापांख गांव स्थित अमरनाथ के घर में ट्रक घुसने से चालक समेत दो लोग घायल हो गए।

Update: 2021-03-11 11:04 GMT
दर्दनाक हादसा: ट्रक से दबकर मां बेटी समेत चार लोगों की मौत, एक घायल (PC: social media)

मिर्जापुर: मड़िहान थाना क्षेत्र के रजौहां चौराहा पर तेज गति से आ रही ट्रक ने चार निर्दोश लोगो की मौत हो गई। जिससे इतनी बड़ी घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। रजौहा में ट्रक से कुचलकर चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के लालगंज-कलवारी मार्ग स्थित रजौहा चौराहा पर गुरुवार सुबह की है। जहां तेज रफ्तार से लालगंज की तरफ जा रही ट्रक बाइक सवारों को धक्का मारकर भाग रहा था।

ये भी पढ़ें:यूपी पंचायत चुनावः अब भाजपा लगाएगी चौपाल, आइये जाने क्या है इनकी योजनाएं

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर

जिससे दो बाइक पर सवार महिला और बच्ची समेत चार लोगों को ट्रक के नीचे आ गया। वहीं सुगापांख गांव स्थित अमरनाथ के घर में ट्रक घुसने से चालक समेत दो लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों रो रो कर बुरा हाल है। दर्दनाक हादसे की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गई। घटनास्थल पर आसपास के गांवों से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

mirzapur (PC: social media)

शादी वाले घर में छाया मातम

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पटेहरा खुर्द गांव निवासी राजकुमार का इकलौता पुत्र संदीप मौर्य (28) और गजरिया गांव निवासी राजकुमार मौर्य पुत्र सत्यनरायन अपने मित्र पचोखरा गांव निवासी महेंद्र मौर्य के घर आयोजित शादी में गए थे। गुरुवार की सुबह एक ही बाइक पर दोनों समान लेने जा रहे थे। वह रजौहा चौराहे पर पहुंचे ही थे कि डाला से गिट्टी लादकर लालगंज की तरफ जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए। इसमें दबकर राजकुमार(27) की मौके पर मौत हो गई और साथी संदीप घायल हो गया।

हादसे के बाद बाइक फंसने से चालक ट्रक लेकर भागने लगा

हादसे के बाद बाइक फंसने से चालक ट्रक लेकर भागने लगा। किसान सेवा पेट्रोल पंप से तेल लेकर लौट रहे पड़रिया गांव के कुशियरिया मजरा निवासी श्यामनरायन पाल(37) और सुनीता उर्फ सोनी(26) और उसकी पुत्री अंचल एक वर्ष को धक्का मारकर, नीम व शीशम के पेड़ को तोड़ते हुए अमरनाथ पटेल के घर तक पहुंच गया।

ये भी पढ़ें:बंगालः एक हफ्ते तक अस्पताल में रहेंगी ममता बनर्जी, शाम 4 बजे से TMC नेताओं की बैठक

ट्रक से दबकर महिला व बालिका की शिनाख्त करना मुश्किल हो गया। जबकि घायल श्यामनरायन ने पाल अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। जानकारी होते ही घटनास्थल पर पहुंचे मृतकों के परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत से मौजुद लोगो के आंखों से आंसू छलक आए।

रिपोर्ट- ब्रिजेन्द्र दुबे

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News