दोस्तों का गंदा खेल: इस वजह से साथी को मार दी गोली, एटा में शर्मदार हुई दोस्ती

घटनाक्रम के अनुसार थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला नगला पोता निवासी 22 वर्षीय राहिल पुत्र राशिद को गुरूवार की सायं शहर के माल गोदाम रोड पर शहर के मोहल्ला कटरा निवासी वरुण जैन ने सीने में गोली मारकर घायल कर दिया।

Update:2020-12-31 18:46 IST
दोस्तों का गंदा खेल: इस वजह से साथी को मार दी गोली, एटा में शर्मदार हुई दोस्ती (PC: social media)

एटा: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अन्तर्गत गुरुवार की सायं 4:30 बजे दो नामजद व्यक्तियों (दोस्तों) ने एक 22 वर्षीय युवक के सीने में गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष में भर्ती कराया गया है, यहां से उसे आगरा रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:उग्र भीड़ का तांडव: युवक की मौत से हुआ बवाल, पुलिस चौकी में की तोड़फोड़-आगजनी

जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है घायलों को

घटनाक्रम के अनुसार थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला नगला पोता निवासी 22 वर्षीय राहिल पुत्र राशिद को गुरूवार की सायं शहर के माल गोदाम रोड पर शहर के मोहल्ला कटरा निवासी वरुण जैन ने सीने में गोली मारकर घायल कर दिया। खबर पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:कांग्रेस हुई चिंतित: ‘आप’ ने बढ़ाई चिंता, अब इस प्रदेश में हुई एंट्री

घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने जिला चिकित्सालय पहुंच कर कि घटना के पीछे दोस्तों में आपसी विवाद सामने आ रहा है अभी गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह व इंस्पेक्टर अशोक कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंच कर पूछताछ की है। घटना की रिपोर्ट हत्या के प्रयास की दर्ज की जा रही है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News