गाजियाबाद: बीजेपी विधायक का एडीएम पर संगीन आरोप

गाजियाबाद में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Reporter :  Bobby Goswami
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-05-01 14:47 GMT

गाजियाबाद (फोटो-सोशल मीडिया)

गाजियाबाद: गाजियाबाद में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक नंदकिशोर गुर्जर का आरोप है, की एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार द्वारा गाजियाबाद में आने वाले ऑक्सीजन के सिलेंडरों की सप्लाई दूसरे राज्यों में की जा रही है। यही नहीं,विधायक ने आरोप लगाया है, कि एडीएम सिटी की लापरवाही से लोनी में ऑक्सीजन कालाबाजारी हो रही है।

विधायक ने एसएसपी को मामले की शिकायत देते हुए एडीएम सिटी पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी से लोनी में एक व्यक्ति की मौत हो गई।विधायक का यह भी आरोप है कि लोनी में एडीएम सिटी की वजह से ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है।


सभी आरोप निराधार-एडीएम सिटी

वही गाजियाबाद के एडीएम सिटी शैलेंद्र कुमार ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कहा है, कि जहां जरूरत होगी और कोविड-अस्पताल हैं, वहां सप्लाई ठीक से दी जा रही है। और आगे भी दी जाती रहेगी। उन्होंने कहा,जहां सीएमओ डिसाइड करते हैं,वही सप्लाई दी जाती है। ऐसे में सभी आरोप निराधार हैं।

विधायक ने वीडियो भी जारी किया

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कुछ वीडियो जारी किए हैं। वीडियो में एक व्यक्ति के इर्द-गिर्द भीड़ खड़ी हुई देखी जा सकती है। वीडियो में दिखाया गया है कि कई लोग ऑक्सीजन दिलवाने वाले व्यक्ति के सामने गिड़गिड़ा रहे हैं। लेकिन लोनी में ऑक्सीजन नहीं होने की बात वह व्यक्ति कह रहा है। इस वीडियो से लोनी में ऑक्सीजन की किल्लत जाहिर हो रही है। हालांकि वीडियो विधायक की तरफ से जारी किया गया है इसकी तफ्तीश हम नहीं करते हैं।

Tags:    

Similar News