संतान प्राप्ति के बहाने तांत्रिक ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पति ने काट डाला

हत्या करने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि आस मोहम्मद ने तंत्र विद्या के बहाने उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसका बदला लेने के लिए उसने नूरगंज चौराहे पर सरेआम तांत्रिक की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

Update: 2021-03-01 06:01 GMT
पुलिस को मृतक आस मोहम्मद केघर से एक डायरी मिली है, जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र है और यूनानी व देशी दवाइयों के बारे में लिखा हुआ है।

लखनऊ: गाजियाबाद में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्नी से दुष्कर्म करने की कोशिश करने पर एक युवक ने गुस्से में तांत्रिक की तलवार से हमला करके हत्या कर दी।

हत्या करने वाले शख्स ने पुलिस के सामने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है। आस-पड़ोस के लोग डरे हुए हैं। पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार करके इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर का है। 19 फरवरी को दिनदहाड़े तांत्रिक आस मोहम्मद की हत्या कर दी गई थी।

रविवार को पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया। हत्या करने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि आस मोहम्मद ने तंत्र विद्या के बहाने उसकी पत्नी से दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। इसका बदला लेने के लिए उसने नूरगंज चौराहे पर सरेआम तांत्रिक की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

आरोपी के मुताबिक मृतक आस मोहम्मद तंत्र विद्या और संतान पैदा करने की दवा देने के बहाने महिलाओं से दुष्कर्म करता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसके पास से हत्या में इस्तेमाल तलवार और बाइक बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि हत्या करने वाले युवक की पत्नी का तांत्रिक आस मोहम्मद के पास आना-जाना था। तांत्रिक ने तंत्र- मंत्र के बहाने उसकी पत्नी से दुष्कर्म का प्रयास किया था। इसकी जानकारी पत्नी ने पति को दी थी।

पत्नी की बात सुनकर आरोपी घर में रखी तलवार निकाल कर आस मोहम्मद के घर पहुंचा। वहां आस मोहम्मद के न मिलने पर वह चौराहे पर खड़े होकर उसका इंतजार करने लगा और जैसे ही आस मोहम्मद अपना ई-रिक्शा लेकर वहां से निकला तो आरोपी उसे बाल पकड़कर रिक्शे से खींच लिया।

लखनऊ: 11 महीने के बाद खुले छोटे बच्चों के स्कूल, दिखी काफी चहल-पहल

संतान प्राप्ति के बहाने तांत्रिक ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पति ने काट डाला(फोटो:सोशल मीडिया)

हत्या के बाद बाइक से फरार हो गया था आरोपी

चौराहे पर तलवार से काटकर तांत्रिक की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी वहां से बाइक लेकर फरार हो गया था।

आस मोहम्मद महिलाओं का इलाज करने के बहाने उनका रेप करता था। 50 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात भी पुलिस के सामने आई है।

पुलिस को मृतक आस मोहम्मद केघर से एक डायरी मिली है, जिसमें उर्दू में तंत्र विद्या का जिक्र है और यूनानी व देशी दवाइयों के बारे में लिखा हुआ है।

क्षेत्र के ही एक तांत्रिक मुस्तकीम ने आरोपी को बताया था कि आस मोहम्मद ने उसकी पत्नी पर टोटका कर है, जिसके चलते वह कुछ दिनों में ही मर जाएगी। साथ ही उसने सलमान से कहा था कि तंत्र विद्या के कारण ही उसका और पत्नी का विवाद रहता है।

सीनियर नैशनल टीम चयन प्रक्रिया में धांधली, महिला खिलाड़ियों ने CM से लगाई गुहार

संतान प्राप्ति के बहाने तांत्रिक ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, पति ने काट डाला(फोटो:सोशल मीडिया)

अब होगा विस्तार किसान आंदोलन का, यूपी के इन जिलों में जोरदार तैयारियां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News