मास्क न पहनने पर पुलिस ने काटा चालान, युवक ने जमकर मचाया बवाल

गाजियाबाद के लोहिया नगर इलाके में मास्क ना पहनने वाले युवक का चालान काटना पुलिस को भारी पड़ गया।

Report By :  Bobby Goswami
Published By :  Shraddha
Update:2021-04-16 21:23 IST

गाजियाबाद । गाजियाबाद के लोहिया नगर इलाके में मास्क ना पहनने वाले युवक का चालान काटना पुलिस को भारी पड़ गया। आरोप है कि युवक ने मास्क न पहनने पर हुए चालान के बाद हंगामा किया और चालान की कॉपी फाड़ दी। यही नहीं, आरोप है कि युवक पुलिस से बदसलूकी करने लगा। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे गाड़ी में डाला और थाने ले गए। मौके पर काफी हंगामा बरपा रहा।

वीडियो में युवक को पुलिस कर्मियों द्वारा गाड़ी में डालते हुए देखा जा सकता है। ये भी साफ है कि युवक ने मास्क नहीं पहना हुआ है। महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि युवक ने चालान की कॉपी फाड़कर पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की थी।

महिला पुलिस कर्मियों ने किया काबू

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मास्क ना पहनने वाले युवक को महिला पुलिसकर्मियों ने काबू किया। हालांकि मौके पर पुरुष पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। युवक गाड़ी में बैठने से इंकार कर रहा था। इसलिए उसे जबरन गाड़ी में बैठाया गया। पुलिस कर्मियों का कहना है कि आरोपी का मेडिकल भी करवाया जाएगा। माना जा रहा है कि आरोपी का कोरोना टेस्ट भी पुलिस करवा सकती है।

मास्क न पहनने पर पुलिस ने दिखाई सख्ती 

मास्क न पहनने वालो पर सख्ती

मास्क न पहनने वाले आरोपियों पर पुलिस लगातार धारा 188 में कार्रवाई कर रही है। पिछले कुछ दिनों में कई हजार चालान ऐसे लोगों के काटे जा चुके हैं। लेकिन फिर भी रोड पर बिना मास्क के घूमने वाले लोगों की कमी नहीं है। ऐसे लोगों पर जब पुलिस कार्रवाई करती है, तो पुलिस को भी विरोध का सामना भी करना पड़ता है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जब पुलिस ने चालान काटने की कोशिश की, तो युवक आग बबूला हो गया और उसने चालान की कॉपी तक फाड़ दी।

उसने यह तक नहीं देखा कि मौके पर महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद हैं। रोड पर महिला पुलिसकर्मी फटा हुआ चालान लेकर वीडियो में दिखा रही हैं, कि किस तरह से चालान फाड़ा गया है। अब देखना यह होगा कि पुलिस आरोपी पर किस तरह की कार्रवाई करती है। काफी देर तक रोड पर पुलिस और आरोपी के बीच हुई जद्दोजहद की वजह से रोड पर भी लोगों का तांता लग गया।


Tags:    

Similar News