Ghaziabad Viral video: वीडियो में इस्तेमाल मोबाइल की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के अलावा दो बड़े राजनेताओं के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग

Written By :  Bobby Goswami
Published By :  Pallavi Srivastava
Update: 2021-06-17 09:42 GMT

पीड़ित अब्दुल समद सैफी pic(social media) 

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद में बुजुर्ग से मारपीट के केस में अलग-अलग बातें निकल कर सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है। मामले में पुलिस को अभी तक वीडियो बनाने में इस्तेमाल किए गए मोबाइल का पता नहीं लग पाया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित बुजुर्ग और उनके परिवार की तरफ से बयान बार-बार बदला गया है। पुलिस का यह भी कहना है कि बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी, ओवैसी और स्वरा भास्कर के खिलाफ जो शिकायत दी है, उस पर जांच कर रहे हैं।

बता दें कि यूपी में बुलंदशहर के अनूपशहर के रहने वाले अब्दुल समद सैफी का मामला है जिसमें 4 युवकों ने वाले अब्दुल समद सैफी दाढ़ी काटी। वहीं परिजनों का दावा है कि सैफी पर जय श्रीराम बोलने का दवाब डाला गया और न कहने पर दाढ़ी काट दी गई। वीडियो वायरल होने के बाद से मामला गहरा गया है। वहीं दूसरी ओर ताबीज को लेकर विवाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने कहा कि अब तक की जांच में पता चला है कि विवाद ताबीज की वजह से हुआ है। पुलिस के अनुसार अब्दुल समद सैफी ने प्रवेश को एक ताबीज दी थी। ताबीज ने असर नहीं किया तो प्रवेश ने मारपीट की। उनकी दाढ़ी भी काट दी।

डीआईजी अमित पाठक का कहना है कि घटना के बाद शुरू में पुलिस को पूरी बात नहीं बताई गई थी। ये बात पुलिस से छुपाई गयी थी कि मारपीट किसके द्वारा की गई है। वहीं पुलिस का ये भी कहना है कि जिस मोबाइल से वीडियो शूट किया गया है उसकी भी तलाश तेजी से की जा रही है। मोबाइल मिलने के बाद उसकी फॉरेंसिक जांच भी करवाई जाएगी। पुलिस के मुताबिक अब तक जितने भी डिजिटल ऐविडेंस पुलिस को मिले हैं, उन सबको फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा चुका है।

बीजेपी विधायक की तहरीर पर जांच

आपको यह भी बता दें कि कल गाजियाबाद में लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के अलावा दो बड़े राजनेताओं राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी पर भी NSA के तहत FIR दर्ज करने की मांग की गई थी। डीआईजी अमित पाठक ने बताया कि विधायक की तहरीर पर जांच पड़ताल कर रहे हैं। उनका यह भी कहना है कि जांच में जितने भी नाम सामने आएंगे उन सभी पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Tags:    

Similar News