पंचायत चुनाव: गाजीपुर में पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी घायल

थानाध्यक्ष बूथ पर पहुंचे। वहां लगी भीड़ को हटा रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए हंगामा कर दिया।

Reporter :  Rajnish Mishra
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-29 13:08 GMT

गाजीपुर: जनपद में यूपी पंचायत चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर धावा बोल दिया। जिसमें थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी घायल हो गये। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर पथराव करने के साथ-साथ उनके वाहन पर भी हमला बोला।

सूचना के मुताबिक, बिरनो थाने क्षेत्र के नसरतपुर ग्रांम में थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह बूथ पर पहुंचे। वहां लगी भीड़ को हटा रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने इसका विरोध करते हुए हंगामा कर दिया। देखते ही देखते ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। इस पथराव में जिससे पुलिस वाहन का शीशा टूट गया। वही इस पथराव में बीरनों थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह समेत एसआई,पुलिस के जवान व पीएसी के जवान बुरी तरह से घायल हो गये।

ये है पूरा मामला

बता दें कि दोपहर के करीब बीरनों थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार पुलिस टीम के साथ नसरतपुर मतदान स्थल पहुंचे और मतदान स्थल के बाहर लगे भीड़ को हटाने लगे। इसी दौरान वहां खड़े लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। पत्थर लगने से पीएससी 20 बटालियन आजमगढ़ के जवान सतीश, अजय, थानाध्यक्ष, एसआई रोहित राज, चालक श्याम लाल, चंदौली मुगलसराय से आए एसआई राम आशीष घायल-चोटिल हो गए। विवाद होने के दौरान बुथ पर काफी देर तक अफरातफरी मची रही। बीरनों थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि घटना में शामिल दोषियों को चिह्नित कर सख्त कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News