Ghazipur: Mukhtar Ansari पर फिर कार्रवाई, मां के नाम दर्ज अवैध संपत्ति कुर्क

Ghazipur: जिला प्रशासन ने माफिया मुख्तार अंसारी पर कार्रवाई की है। जिसमें मुख्तार अंसारी की माता के नाम की अवैध संपत्ति को कुर्क कर लिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-04-10 10:26 GMT

मुख्तार अंसारी। (Social Media)

Ghazipur: योगी सरकार (Yogi Government) का बुलडोजर लगातार माफिया पर कार्रवाई करने में जुटा हुआ है। वहीं, एक बार फिर जिला प्रशासन ने माफिया मुख्तार अंसारी (mafia mukhtar ansari) पर कार्रवाई की है। जिसमें मुख्तार अंसारी की माता के नाम की अवैध संपत्ति को कुर्क कर लिया है। वहीं, इस मामले में डीएम के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

अवैध संपत्ति की कीमत 3.50 करोड़ रुपये

मिली जानकारी के अनुसार जिला प्रशासन की ओर से कुर्क की गई अवैध संपत्ति शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ बाग इलाके में है। वहीं, कुर्क की गई संपत्ति की कीमत 3.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात

सीओ सिटी ओजस्वी चावला ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट की धारा के अंतर्गत मुख्तार अंसारी के माता के नाम दर्ज अवैध संपत्ति को कुर्क किया गया। इस दौरान भारी संख्या में राजस्व और पुलिस कर्मी उपस्थित थे।

माफिया पर बुलडोजर कर रहा कार्रवाई

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफियाओं की अवैध संपत्ति जब्त करने और अतिक्रमण कर बनाई गई संपत्तियों पर बुलडोजर चलवाने का काम कर रही है जिसके चलते अब तक तमाम संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है। मुख्तार अंसारी के करीबियों और परिवार के लोगों की अवैध संपत्तियों पर सरकार की कार्रवाई अभी जारी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News