फिरोजाबाद में खाने को लेकर वीडियो बनाने वाले सिपाही ने गाज़ीपुर पुलिस लाइन में गंदगी की खोली पोल

Ghazipur News: गाजीपुर पुलिस लाइन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो खुद वहीं का एक पुलिस कर्मी बनाया।

Report :  Rajnish Mishra
Update:2022-11-10 15:50 IST

गाज़ीपुर पुलिस लाइन में गंदगी की खोली पोल

Gazipur News: केन्द्र व उत्तर प्रदेश में जब से मोदी व योगी सत्ता में आये है। तब से सरकारी कार्यालयों व अन्य जगहों पर साफ सफाई को लेकर विशेष अभियान चलाया गया। कई बार खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) सड़कों पर झाडू लगाते देखे गये। लेकिन बात गाज़ीपुर पुलिस लाइन की करें तो यहाँ मामला कुछ और ही दिखाई देता है।

पुलिस लाइन का वीडियो वायरल

पुलिस लाइन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जो खुद वहीं का एक पुलिस कर्मी बनाया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाथरूम व किचन के सामने कितनी गंदगी फैली है। जो बिमारियों को खुली दावत दे रही है।

मनोज कुमार नामक सिपाही ने बनाया विडियो

गाजीपुर पुलिस लाईन का वायरल विडियो बनाने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद एक पुलिस कर्मी है। विडियों बनाते समय सिपाही कह रहा है,'' मैं वही सिपाही हूं जिसने फिरोजाबाद में खराब भोजन के लिए आवाज उठाया था। अब सवाल ये उठता है कि क्या पुलिस के उच्चाधिकारी पुलिस लाइन का दौरा कर वहां की व्यवस्था नहीं देखते अगर दौरा करते है तो वहां की कमियां नहीं दिखती।

फिरोजाबाद में भी खाने को लेकर उठाया था आवाज

गाजीपुर पुलिस लाइन का विडियो वायरल करने वाला पुलिस का जवान कुछ माह पहले फिरोजाबाद में खराब भोजन को लेकर आवाज उठाया था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। उस समय सिपाही का विडियों जैसे ही वायरल हुआ पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद उक्त जवान को गाजीपुर ट्रांसफर कर दिया। अब उसी जवान ने गाजीपुर पुलिस लाइन का पोल खोलते हुए सफाई को लेकर एक विडियो वायरल कर दिया।

Tags:    

Similar News