तुम्हारी बेटी को मार दिया है आओ और लाश ले जाकर जला दो वरना....

Update:2018-11-22 19:19 IST

लखनऊः हमने इसे मार दिया है, अब जाओ इसकी लाश जला दो, कहीं हमारा नाम लिया तो तुम्हारी भी हत्या कर देंगे। यह बात दबंगों ने एक युवती की हत्या करने के बाद फोन पर उसके पिता से कही। लड़की का पिता जब भागकर खेतों के बीच मौके पर पहुंचा तो वहां उसकी बेटी की लाश पड़ी थी।

इसे भी पढ़ें

बस्ती जिले में दर्जनों दलितों के धर्मपरिवर्तन की खबर से मचा हड़कंप

सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल हरकत में आते हुए गांव के तीन युवकों के खिलाफ हत्या, दलित उत्पीड़न व धमकाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र के बेलवरिया गांव में हुई इस सनसनीखेज वारदात में 19 वर्षीय युवती का शव गन्ने के खेत में मिला है।

युवती के पिता ने बताया कि गांव की ही तीन युवकों ने उसकी बेटी को फोन करके बुलाया था। इसके बाद उसकी बेटी की गले में रस्सी कस कर हत्या कर दी गई। इसके बाद अपराधियों ने उसे फोन कर बताया कि तुम्हारी बेटी की हत्या कर दी है लाश खेत में पड़ी है। युवती का पिता जब मौके पर पहुंचा तो वहां उसकी बेटी की लाश पड़ी थी। लड़की के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के अमित कुमार, सुमित व शीलू के खिलाफ हत्या, हत्या की धमकी देने व दलित एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। तीनो अपराधियों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़ें

लखनऊ: सदन में उठी बस्ती का नाम बदलने की मांग

परिजन प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बता रहे हैं। युवती के गले पर रस्सी से कसे जाने के निशान हैं। बुधवार की सुबह मौके पर पहुंचे सीओ हर्रैया सहित गौर पुलिस ने मामले की छानबीन की। बाद में पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन सगे भाई-बहन के विरूद्ध हत्या, एससीएसटी एक्ट की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया।

मृतका के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी पुत्री की हत्या गांव के ही अमित कुमार, सुमित व उनकी बहन शीलू ने आशनाई के चक्कर में की है। बताया कि हत्यारोपितों ने रात में ही फोन कर उसे बताया कि उन्होंने दुर्गावती की हत्या कर दी है और शव गन्ने के खेत में है। जब वह वहां पहुंचा तो शव जमीन पर पड़ा था। अमित, सुमित कुमार व शीलू वहां मौजूद थे। उन्होंने धमकाया कि शव का अंतिम संस्कार कर दो, यदि किसी को सूचित किया तो तुम्हारा भी यही हाल होगा। बाद में वह बेटी का शव घर लाया। घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही बड़ी संख्या में गांव के लोग एकत्र हो गए। सीओ हर्रैया राहुल पांडेय सहित एसओ गौर मौके पर पहुंचे तथा पूछताछ की।

 

Tags:    

Similar News