छेड़छाड़ का विरोध करने पर दंबगों ने की युवती की हत्या, 1 महीने पहले हुई थी सगाई

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सख्ती के बावजूद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगो ने एक अनुसूचित जाति की लड़की की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह मामला बाराबंकी जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र का है।

Update: 2019-01-13 07:24 GMT

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सख्ती के बावजूद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगो ने एक अनुसूचित जाति की लड़की की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह मामला बाराबंकी जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें.....यूपी : बीजेपी सांसद सर्वेश कुमार से 1 लाख की ठगी, गिरफ्तार

छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने बुरी तरह पीटा

दरअसल यह मामला बाराबंकी जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र के भकोसा गांव का है। यहां एक लड़की अपने जानवरों के लिए खेत से चारा लेने के लिए गई थी। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद दंबगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जब युवती ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो दबगों ने युवती की बुरी तरह पिटाई की। अस्पताल ले जाते समय युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। आरोप है कि युवती के साथ गैंगरेप भी हुआ है, लेकिन पुलिस का कहना है कि इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी।

यह भी पढ़ें.....महिला का अश्लील वीडियो बनाकर पड़ोसी कर रहा ब्लैकमेल, केस दर्ज

मरने से पहले सुनाई आपबीती

मृतक लड़की के परिजनों का कहना है कि मरने से पहले युवती ने अपने साथ हुई हैवानियत की सारी आप बीती सुनाई है। परिजनों के मुताबिक हैवानियत करने वाले आरोपी पड़ोस के गांव के ही हैं। उन्होंने बताया कि लड़की की करीब एक महीने पहले ही गोदभराई हुई थी और घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। इस वारदात के बाद से परिवार समेत पूरा गांव सदमें में है। साथ ही इस वारदात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश भी है।

यह भी पढ़ें.....वाई फैक्टर विथ योगेश मिश्र – “जिसकी जितनी संख्या भारी उसकी उतनी हिस्सेदारी” एपिसोड 29

इस घटना को लेकर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि खेत गई एक युवती की हत्या की गई है। लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News