Aligarh News: मनचले से तंग आकर स्कूल जाना छोड़ा, तो दबंग ने घर आकर की तोड़फोड़, जानिए पूरा मामला

Aligarh News: जनपद में एक छात्रा ने दबंग मनचले के खौफ से स्कूल, कोचिंग जाना छोड़ दिया। दहशत के कारण वह घर से भी नहीं निकल पा रही है।

Update: 2023-09-07 17:25 GMT

छात्रा ने दबंग मनचले के खौफ से स्कूल, जाना छोड़ दिया, लड़की के घर तोड़फोड़: Photo-Newstrack

Aligarh News: जनपद में एक छात्रा ने दबंग मनचले के खौफ से स्कूल, कोचिंग जाना छोड़ दिया। दहशत के कारण वह घर से भी नहीं निकल पा रही है। स्कूल और कोचिंग छोड़ने से नाराज दबंग मनचला देर रात्रि युवती के घर आ गया और जमकर उत्पात मचाया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

दबंग मनचले ने किशोरी के घर के बाहर लगा बिजली का मीटर और पाइप तोड़ते हुए जमकर हंगामा किया। घटना के दौरान पीड़ित परिवार द्वारा थाना रोरावर पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंचा लेकिन पुलिस तमाशबीन बनी रही। दबंग मनचला जमकर तोड़फोड़ करता रहा। वारदात घर के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बताया जा रहा है कि दबंग मनचले की हरकतों से छात्रा परेशान थी। इसी वजह से उसने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया और छात्रा पिछले एक महीने से डिप्रेशन में है। घटना के बाद परिजनों ने आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

छात्रा को धमकाया कि परिवार को मार देगा

गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पर शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता का कहना है कि एक लड़का है। जो काफी महीनों से मुझे परेशान कर रहा है और रास्ते में कमेंट पास करता है। गाड़ी पर दो-तीन लड़कों को साथ लेकर आता था। कोचिंग जाते समय बीच रास्ते में रोक लेता है। आए दिन बदतमीजी करता है। धमकियां देता था कि अगर घर में कुछ बताया तो फैमिली वालों को जान से मरवा देगा। अब इसी डर की वजह से स्कूल और कोचिंग जाना भी बंद कर दिया है कि ये कोई बदतमीजी ना करें और मेरे साथ कुछ हो ना जाए। कल रात को हम सब लोग सो रहे थे।

एकदम से आया और दरवाजा पीटने लगा बहुत जोर-जोर से, और डंडा लेकर आया दरवाजा तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की तो पापा ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया। मौके पर पुलिस वाले आए और उनके सामने इसने बिजली मीटर और पानी की पाइपलाइन तोड़ी लेकिन पुलिस वालों ने कुछ नहीं किया उसको लेकर गए और फौरन छोड़ दिया। तब हमारी शिकायत दर्ज नहीं हुई थी। आज हम एसएसपी ऑफिस पर आए हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी है। यह सब कुछ पुलिस के सामने की घटना है।

Tags:    

Similar News