मोहब्बत में ताबड़तोड़ गोलियां: प्रेमिका बनाना पड़ गया भारी, होगा गया कांड

थाना उत्तर क्षेत्र इंद्रा नगर कटी बरी निवासी 22 वर्षीय गौरव राठौर पुत्र राजवीर सिंह को बीती देर रात थाना लाइनपार क्षेत्र रामनगर में किसी ने पेट में गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Update: 2020-10-07 10:55 GMT
मोहब्बत में ताबड़तोड़ गोलियां: प्रेमिका बनाना पड़ गया भारी, होगा गया कांड (social media)

फिरोजाबाद: तीन साल से प्यार करने वाले प्रेमी को मिली सजा, प्रेमिका के पिता को शादी करने के लिये दिए थे रुपये, बाद में प्रेमिका का पिता बात से पलट गया और रुपये देने के बहाने प्रेमी को बुलाकर गोली मार दी, प्रेमी गंभीर रूप से घायल है और फिलहाल होश में नहीं है। ये आरोप प्रेमी के पिता ने लगाए हैं।

ये भी पढ़ें:मोदी दहाड़ से कांपा चीन: भारत की मिसाइल तैयार, अब दुश्मन देश को कड़ा संदेश

रामनगर में किसी ने पेट में गोली मार दी थी

थाना उत्तर क्षेत्र इंद्रा नगर कटी बरी निवासी 22 वर्षीय गौरव राठौर पुत्र राजवीर सिंह को बीती देर रात थाना लाइनपार क्षेत्र रामनगर में किसी ने पेट में गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया, यहां उसके पिता राजवीर सिंह का कहना था कि घायल युवक उनका बेटा है, इसका एक लड़की से तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

शादी कर देने की बात कहकर लड़की के पिता ने युवक से रुपये ले लिये थे। अब वह शादी नहीं कर रहा, बीती रात रुपये देने के बहाने लड़की के पिता ने युवक को बुलाया था अब उसे गोली कैसे लगी या किसने मारी वही बता सकता है।

पुलिस की मानें तो गौरव का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था

पुलिस की मानें तो गौरव का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था,कल रात को किसी ने उसको गोली मार दी। लड़की से बात हुई तो मामला लालच में उलझे प्रेमी का प्रतीत हो रहा है।

ये भी पढ़ें:सीएम रावत ने ‘गुलदस्ता’ का विमोचन किया, जनता को दिया ये संदेश

कथित प्रेमिका का कहना है कि युवक शादी करने के लिए दो लाख रुपये और बुलेट मांग रहा था। कह रहा था तुझ से भी शादी कर लूंगा और दूसरी शादी भी कर लूंगा। उसे भी साथ रखूंगा। गोली किसने मारी है, यह नहीं पता है। पुलिस इस उलझी हुई पहेली की जांच कर रही है। पुलिस को लड़के के बयान देने लायक होने का इंतजार है। इसके बाद ही जांच आगे बढ़ेगी। फिलहाल घटना से सनसनी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News