Gorakhpur: गोरखपुर में दुल्हा बनकर पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव, बारातियों ने लगाए ठुमके

Bhojpuri Shooting in Gorakhpur: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार और गायक खेसारी लाल यादव शनिवार को सीएम सिटी गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में सजे धजे कार से दुल्हा बन कर उतरे।

Update: 2022-09-17 11:16 GMT

गोरखपुर: चौरीचौरा में फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग करते फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव

Bhojpuri Shooting in Gorakhpur: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के सुपर स्टार और गायक खेसारी लाल यादव शनिवार को सीएम सिटी गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में सजे धजे कार से दुल्हा बन कर उतरे। बैंड बाजा के साथ पहुंचे खेसारी लाल शेरवानी पहने हुए थे। वहीं बाराती खूब ठुमके लगा रहे थे। मेगाश्री दुल्हन बनी हुई थी।

चौंकिये नहीं हम खेसारी लाल यादव के असल जिंदगी की शादी के बारे में नहीं बल्कि उनके फिल्म 'संघर्ष 2' में फिल्माए जा रहे दृश्य का जिक्र कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शनिवार को चौरीचौरा क्षेत्र के सोनबरसा बाजार में अमरनाथ जायसवाल के राईस मिल पर हुई। जहां शादी का दृश्य फिल्माया गया।

सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन भी मौके पर मुस्तैद रही

शूटिंग के दौरान खेसारी लाल दुल्हा बन कर सजे धजे कार में सवार थे। आगे आगे बाराती ठुमके लगा रहे थे। बारात में गांव के बच्चे और बुजुर्ग भी ठुमका लगाते हुए दिखे। भोजपुरी फिल्म का शूटिंग देखने के लोगों की भीड़ लगी रही। सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन भी मौके पर मुस्तैद रही।

गोरखपुर के चौरीचौरा में फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग करते फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव

इस फिल्म की शूटिंग रविवार को भी चलेगी। फिल्म के कई गोरखपुर में फिल्माए जा रहे हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर कुलदीप श्रीवास्तव ने बताया कि फिल्म के नायक खेसारी लाल यादव हैं। वहीं नायिका मेगाश्री दक्षिणी भारत की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। फिल्म में खलनायक संजय पाण्डेय व पप्पू यादव हैं। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, अदाकारा सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं।

पहला शेड्यूल बैंकाक में हुआ है शूट

फिल्म का पहला शेड्यूल बैंकॉक और पाटाया में पूरा किया गया है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, सस्पेंस से लेकर खेसारी का रोमेंटिक अंदाज देखने को मिलेगा। वहीं मेघाश्री, माही श्रीवास्तव और सबा खान की तिकड़ी भी आपको फिल्म में पसंद आएगी। ओवर ऑल ये फिल्म दर्शकों को हर तरह से संतुष्ट करेगी। खेसारी लाल ने बताया कि गोरखपुर में फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी अच्छे लोकेशन हैं। पहले भी यहां शूटिंग कर चुका हैं। गोरखपुर तो अपने घर जैसा लगता है।

गोरखपुर के चौरीचौरा में फिल्म संघर्ष 2 की शूटिंग करते फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव

Tags:    

Similar News