Gorakhpur News: डीडीयू में कैंपस ड्राइव का हुआ आयोजन, श्रुति को मिला 4.68 लाख का पैकेज

Gorakhpur News: युनिवर्सिटी की एमकॉम की छात्रा को चार लाख साठ हजार का वार्षिक पैकेज मिला। बीते दिन ऑनलाइन मोड में छात्र छात्राओं के लिए इंटरव्यू आयोजित हुए थे।

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2023-01-05 11:38 GMT

DDU News (DDU)

DDU News: दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर युनिवर्सिटी की ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा कैंपस ड्राइव का आयोजन हुआ। युनिवर्सिटी की एमकॉम की छात्रा को चार लाख साठ हजार का वार्षिक पैकेज मिला। आपको बता दें बीते दिन ऑनलाइन मोड में छात्र छात्राओं के लिए इंटरव्यू आयोजित हुए थे, जिसमें बंगलौर की कम्पनी ने बिजनेस डेवलपमेंट ट्रेनी पद के लिए इंटरव्यू आयोजित किया। कई चरणों में चलने वाली कंपनी की चयन प्रक्रिया में लगभग एक हफ्ते का समय लगा।

चार दर्जन से अधिक स्टूडेंट्स ने कैंपस ड्राइव में लिया भाग  

इंटेलिपॉट कंपनी के लिए अंतिम चरण के बाद एमकॉम की छात्रा छात्र श्रुति अग्रहरि का चयन किया है, इनका चयन चार लाख साठ हजार रुपए की वार्षिक पैकेज पर हुआ। उपरोक्त प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के चार दर्जन से अधिक स्टूडेंट्स ने भाग लिया था। ये सभी छात्र दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय में एमकॉम, एमबीए तथा बीबीए में कोर्स कर रहे हैं।

फाइनल समेस्टर की स्टूडेट हैं श्रुति

कई चरणों में ग्रुप डिस्कशन और प्री-इंटरव्यू के बाद फाइनल इंटरव्यू कंपनी के मार्केटिंग हेड द्वारा मार्केटिंग स्किल का टेस्ट लिया गया था। जिसमें श्रुति अग्रहरी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। श्रुति एमकॉम फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा के बाद अपना कॉरपोरेट कैरियर शुरू करने वाली हैं।

शिक्षकों ने दी बधाई

विश्वविद्यालय की प्लेसमेंट सेल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो राजेश सिंह के दिशा निर्देशन में छात्र छात्राओं को प्लेसमेंट दिलाने के लिए सतत प्रयत्नशील है। श्रुति के चयन पर डिपार्टमेंट ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के विभागाध्यक्ष डॉ सत्यपाल सिंह ने उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभ कामना दी।

Tags:    

Similar News