गोरखपुर जिला अस्पताल में जिंदा व्यक्ति को भेज दिया मुर्दाघर, मच गया हड़कंप

जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही समने आयी है परिजनों ने गंभीर आरोप आरोप लगाया है कि, जिंदा व्यक्ति को मर्चरी भेज दिया । लोगों के हंगामे के बाद जिला अस्पताल हरकत में आया।

Update:2019-04-04 20:49 IST

गोरखपुर: जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही समने आयी है परिजनों ने गंभीर आरोप आरोप लगाया है कि, जिंदा व्यक्ति को मर्चरी भेज दिया । लोगों के हंगामे के बाद जिला अस्पताल हरकत में आया। जी हां गोरखपुर के बेलीपार में हुए रोडवेज बस से बाइक की भिड़ंत में 18 साल के युवक जिसका नाम आर्यन सिंंह है उसको बुरी तरह से चोट लग गईऔर उसे जिला अपताल लाया गया।इस लापरवाही ने जिला अस्पताल पर कई सवाल खड़े कर दिए है, और बेहतर इलाज के दावों की पोल भी खोल कर रख दी है।

यह भी पढ़ें.....बरेली : दरोगा ने सांसद का पकड़ा का हाथ तो उलझ गए माननीय

गोरखपुर के बेलीपार थाना क्षेत्र के गोरखपुर वाराणसी मार्ग पर सेवई यूनियन बैंक के पास सरकारी रोडवेज की बस ने युवक को टक्कर मारी जिसके बाद उसे जिलाअस्पताल लाया गया। सूत्रों की माने तो जिला अस्पताल के इमरजेंसी के डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। और उसे बिना पट्टी बांधे मर्चरी भेजवा दिया।

कुछ देर बाद वहां मौजूद लोगों ने जब खून का रिसाव देखा और हाथों में कंपन देखा तो वो हँगामा करने लगे। हंगामा देख अस्पताल के कर्मचारी और डॉक्टर आनन फानन में उसे फिर से मर्चरी से निकाल कर इमरजेंसी ले गए। और उसका इलाज शुरू कर दिया। फिलहाल।

यह भी पढ़ें.....अमित शाह ने आपात बैठक के चलते तेलंगाना का दौरा रद्द किया

वही जिला अस्पताल के एसआईसी राज कुमार गुप्ता नेे इस बात को एक सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि ये गलत है सुबह जिन डॉक्टर नेे देखा था, उन्होंने भी इसे मृत्त घोषित किया था।

और जब परिजनों ने हंगामा शुरू किया उसके बाद जिला अस्पताल के कर्मचारी युवक को मर्चरी हाउस लेकर इमरजेंसी गए और दूसरे डॉक्टर ने जिनका इमरजेंसी में दूसरा शिफ्ट था उन्होंने भी जब चेक किया, तो उन्होंने बताया यह मर चुका है और उसमें कोई भी जान बाकी नहीं है, इसके बाद परिजन उसको लेकर कहीं चले गए।

यह भी पढ़ें.....ओडिशा के केन्द्रपाड़ा में विधानसभा चुनाव के दौरान सौर लालटेन का प्रयोग किया जाएगा

जिला अस्पताल में हुुुये हंगामे केेेे बाद आज हड़कंप मच गया इसकेे बाद मृतक को फिर से इमरजेंसी लाया गया। जहां दुबारा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजन उसे लेकर कहीं चले गए यह कहना है गोरखपुर केएसआईसी का अब वह मृत है या नहीं ये तो परिजन से मुलाकात के बाद ही पता चलेगा।

Tags:    

Similar News