कुत्ते खा गए आधा शवः BRD अस्पताल फिर चर्चा में, दूसरी मंजिल से गिरा था मरीज

मृतक की मां ने बताया, “मैं रात में उसकी देखभाल के लिए मेडिकल कॉलेज में ही रुकी थीं। सुबह चार बजे उसने बेचैनी की शिकायत की और पानी मांगा।

Update: 2021-03-20 10:32 GMT
कुत्ते खा गए आधा शवः BRD अस्पताल फिर चर्चा में, दूसरी मंजिल से गिरा था मरीज

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी के गृह जनपद में स्थित बीआरडी मेडिकल कॉलेज में एक युवक ने दूसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। जब सुबह अस्पताल के गार्ड ने मरीज का शव देखा, तो उसने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। हैरत की बात तो यह है कि उस शव का नाक, कान और सिर का आधा भाग गायब था।

शव का गायब हुआ नाक, कान और सिर का आधा भाग

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह करीब चार बजे मरीज ने दूसरे मंजिल पर बने शौचालय की खिड़की से कूद कर अपनी जान दे दी। सुबह जब अस्पताल के गार्ड ने मरीज के शव को देखा तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बता दें कि शव का नाक,कान और सिर का आधा हिस्सा गायब है। लोगों का कहना है कि अस्पताल परिसर में घूम रहे कुत्तों ने शव के शरीर को नोच डाला है।

ये भी पढ़ें... गोरखपुर में बोले CM योगी- झोपड़ी से लेकर राजमहल तक फैली है ‘नाथपंथ’ की परंपरा

पेट की परेशानी के कारण था एडमिट

बता दें कि मृतक गोरखनाथ थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर पश्चिमी तूराबाड़ी का निवासी था। उसका नाम संजय था। वह नदुआ के बालू घाट पर मुंशी का काम करता था। पेट की समस्या के कारण वह अपना इलाज अस्पताल में करा रहा था। परेशानी बढ़ने के कारण वह 16 मार्च को बीआरडी मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन वॉर्ड में एडमिड था।

मृतक की मां का बयान

मृतक की मां ने बताया, “मैं रात में उसकी देखभाल के लिए मेडिकल कॉलेज में ही रुकी थीं। सुबह चार बजे उसने बेचैनी की शिकायत की और पानी मांगा। उसे पानी दिया तो उसने शौचालय जाने की बात कही। इसके बाद वह शौचालय चला गया और काफी देर तक नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की है। जब मैं नीचे आई तो लोगों ने बताया कि वह फर्श पर गिरा हुआ है।”

ये भी पढ़ें... दत्तात्रेय होसबोले को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मोहन भागवत के बाद RSS का प्रमुख चेहरा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Tags:    

Similar News