गिरफ्तारी की डर से हाईटेंशन तार पर कूदा युवक, दर्दनाक मौत

गोरखपुर कोतवाली थानाक्षेत्र में रविवार को दिन में पुलिस की गिरफ्तारी से भय से एक युवक छत से हाईटेंशन तार पर कूद गया।

Published By :  Shraddha
Report By :  Purnima Srivastava
Update: 2021-04-11 13:10 GMT

photos (social media)

गोरखपुर। गोरखपुर के कोतवाली थानाक्षेत्र में रविवार को दिन में पुलिस की गिरफ्तारी से भय से एक युवक छत से हाईटेंशन तार पर कूद गया। मौके पर उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना को जिसने भी देखा, वह हतप्रभ रह गया।

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। छोटे काजीपुर निवासी नबीउल्लाह का 23 वर्षीय बेटा कैफ पिछले दिनों सजातीय एक नाबालिक लड़की को साथ भगा ले गया था। नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज कर लिया था। पिछले दिनों पुलिस ने छापेमारी कर नाबालिग को बरामद भी कर लिया था।

प्रेम प्रसंग में पुलिस ने की युवक की गिरफ्तारी

पुलिस कैफ की तलाश में थी। रविवार को कैफ पकड़ में आया तो पुलिस उसे हिरासत में लेकर जा रही थी। आरोप है कि लड़की अपने घर से कीमती समान लेकर गई थी। युवक की निशानदेही पर पुलिस समान को बरामद करने की कोशिश में थी। इसी कवायद में कोतवाली पुलिस युवक को हिरासत में लेकर जा रही थी। पुलिस से हाथ छुड़ाकर युवक भागने लगा।

photos (social media)

युवक हाईटेंशन तार पर कूद गया

इस दौरान वह एक शापिंग काम्पलेक्स पर चढ़ गया। पीछे-पीछे पुलिस भी चढ़ी। खुद को गिरफ्तार होता देख युवक ने छत से छलांग लगा दी। इस दौरान वह हाईटेंशन तार में जा लटका। मौके पर ही झुलस कर युवक की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक पूरे मोहल्ले में बदनाम था। पहले भी वह ऐसा कृत्य कर चुका है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News