‘यूपी अब उदय की ओर’ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जारी किया प्रियंका गांधी का पोस्टर

प्रियंका नही ये इंद्रा है, कांग्रेसियों का अनोखा पोस्टरवार, एक चेहरे पर इंद्रा और प्रियंका को दिखा कर लगाया पोस्टर, जी हां गोरखपुर में एक के बाद एक पोस्टर वार चल रहा है, और इस बार इस पोस्टर में कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने इंद्रा गांधी की उपाधि प्रियंका गांधी को दे दी है।

Update: 2019-02-09 09:36 GMT

गोरखपुर: प्रियंका नही ये इंद्रा है, कांग्रेसियों का अनोखा पोस्टरवार, एक चेहरे पर इंद्रा और प्रियंका को दिखा कर लगाया पोस्टर, जी हां गोरखपुर में एक के बाद एक पोस्टर वार चल रहा है, और इस बार इस पोस्टर में कांग्रेस कार्यकर्ताओंं ने इंद्रा गांधी की उपाधि प्रियंका गांधी को दे दी है।

यह भी पढें....कुशीनगर- सहारनपुर में जहरीली शराब हुई मौतों के खिलाफ शराब बंदी संघर्ष समिति ने आबकारी मंत्री का पुतला फूंका

कांग्रेस के जिला महासचिव और प्रवक्‍ता अनवर हुसैन के नेतृत्‍व में आज मुंशी प्रेमचंद पार्क पर जुटे कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर जारी किया। इस पोस्‍टर में दाहिनी ओर सोनिया गांधी और बाईं ओर राहुल गांधी का फोटो है। पोस्‍टर के बीच में ‘क्रांतिकारियों और वीरों की धरती पर बहन प्रियंका जी का स्‍वागत है। ‘यूपी अब उदय की ओर’ और ‘प्रियंका नहीं ये आंधी हैं, दूसरी इंदिरा गांधी हैं.’ स्‍लोगन लिखा गया है। स्‍लोगन के ठीक नीचे यानी पोस्‍टर के बीच में इंदिरा गांधी और प्रियंका गांधी के चेहरे को प्रतिरूप के रूप में दिखाया गया है ।

इंदिरा गांधी और प्रियंका गांधी के फोटो के नीचे स्‍लोगन ‘यूपी में चल दिया है। बहन प्रियंका का रथ, विजय पथ, विजय पथ, विजय पथ’ स्‍लोगन लिखकर लोकसभा चुनाव में जीत का दंभ भरा जा रहा है। उसके नीचे लिखा स्‍लोगन ‘बहन प्रियंका जी का बोलबाला है, विरोधियों का मुंह काला है’ स्‍लोगन विपक्षी पार्टियों की ओर इशारा कर रहा है। पोस्‍टर के नीचे निवेदक के रूप में कांग्रेस पार्टी गोरखपुर लिखा गया है। कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टर जारी कर इसे आसपास की दीवारों पर चस्‍पा भी कर दिया ।

यह भी पढें.....येदियुरप्पा ने ऑडियो को बताया झूठा, कुमारस्वामी के आरोपों को किया खारिज

इस अवसर पर पोस्‍टर जारी करने वाले कांग्रेस के जिला महासचिव और प्रवक्‍ता अनवर हुसैन ने कहा कि बहन प्रियंका गांधी का हम यूपी में स्‍वागत करते हैं। 11 फरवरी को वे लखनऊ से चुनावी दौरे का आगाज कर रही हैं। पूर्वी यूपी की कमान मिलने से कार्यकर्ताओं और जनता में भी खुशी की लहर दिखाई दे रही है। जनता उनमें उनकी दादी इंदिरा गांधी जी का रूप देख रही है। उनके चुनाव और प्रचार के लिए उतरने से कांग्रेस को ताकत मिलेगी। इस बार हम अधिक से अधिक सीटें जीतकर यूपी में फिर वापसी करेंगे। यही वजह है कि हमने उनके स्‍वागत में ये पोस्‍टर जारी किया है। आगे भी ये अभियान चलता रहेगा ।

Tags:    

Similar News