कोहरे के कहर से दो लग्जरी बस की टक्कर , ड्राइवर की मौत-दर्जनों यात्री घायल

बिहार से गुड़गांव जा रही दो लग्जरी बस आपस में भिड़ जाने से एक यात्री की मौत हो गयी और दर्जनों घायल ​हो गए। मामला गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र स्थित सिक्टौर एनएच 28 हाइवे का है। जहां बिहार से गुड़गांव जा रही दो लग्जरी बस आपस में भिड़ गयी और दोनों बस में सवार लगभग डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए।पहली बस की रफ़्तार अचानक कोहरे की बजह से धीमी हो गई

Update: 2018-11-21 10:50 GMT

गोरखपुर:बिहार से गुड़गांव जा रही दो लग्जरी बस की टक्कर हो जाने से एक यात्री की मौत हो गयी और दर्जनों घायल ​हो गए। मामला गोरखपुर जिले के खोराबार थाना क्षेत्र स्थित सिक्टौर एनएच 28 हाइवे का है। जहां बिहार से गुड़गांव जा रही दो लग्जरी बस आपस में भिड़ गयी और दोनों बस में सवार लगभग डेढ़ दर्जन यात्री घायल हो गए।पहली बस की रफ़्तार अचानक कोहरे की बजह से धीमी हो गई, वहीं पीछे से आ रही बस की रफ़्तार काफी तेज होने की वजह से दोनों बस आपस में ही टकरा गयी।रात्रि का समय होने की वजह से दोनों ही बसों के यात्री सो रहे थे। अचानक तेज आवाज हुई और बस पलट गयी। सामने की बस चालाक की मौके पर ही मौत हो गयी। बस में सवार यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें .......रायबरेली- भदोखर के रानी का कुआँ के पास रोडवेज़ बस की टक्कर 10 वर्षीय बालक दर्दनाक मौत,रोड जाम, पुलिस मौके पर

वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक बस चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें .......हाथरस: बस की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत

इस घटना में घायल यात्रियों ने बताया कि हम लोग बिहार के भुतहा से नई दिल्ली जाने के लिए बस में बैठे।जब बस यहां पहुंची तो काफी धुंध के साथ कोहरा था और बस लगभग 100 के स्पीड से चल रही थी। हमारी बस थोड़ी धीरे गति से चलने लगी वहीं पीछे से आ रही दूसरी बस ने बहुत तेज़ ठोकर मारी जिससे हमारी बस 3 बार पलट गई। बस में जितने भी यात्री से लगभग सभी घायल हो गए। बस का ड्राइवर तो मौके पर ही मर गया था।

यह भी पढ़ें .......मुरादाबादः रोडवेज बस की टक्कर में युवक की मौत

Tags:    

Similar News