Gorakhpur News: नर्तकियों के साथ ठुमके लगाने वाले इंटर्न हुए चिन्हित, रिपोर्ट में नाम देख चौंक गए एम्स के जिम्मेदार

Gorakhpur News: कमेटी में शामिल सीनियर डॉक्टरों ने कई इंटर्न और जूनियर डॉक्टरों को दोषी माना है। एम्स के कार्यकारी निदेशक प्रो. डॉ. अजय सिंह 14 अक्तूबर को गोरखपुर पहुंच रहे हैं।

Update:2024-10-14 08:17 IST

नर्तकियों के साथ ठुमके लगाने वाले इंटर्न हुए चिन्हित  (photo: social media )

Gorakhpur News: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के इंर्टन और मेडिकल छात्रों का नर्तकियों के साथ डांस के वायरल वीडियो में ठुमके लगाने वालों को चिन्हित कर लिया गया है। एम्स की हाईलेवल जांच कमेटी ने दर्जन भर सीनियर और जूनियर डॉक्टरों की सूची तैयार की है। कमेटी में शामिल सीनियर डॉक्टरों ने कई इंटर्न और जूनियर डॉक्टरों को दोषी माना है। एम्स के कार्यकारी निदेशक प्रो. डॉ. अजय सिंह 14 अक्तूबर को गोरखपुर पहुंच रहे हैं। अब कभी भी दोषी इंटर्न के खिलाफ नुशासनात्मक कार्रवाई हो सकती है।

एम्स की जांच कमेटी ने 12 अक्तूबर को ही मामले की पूरी रिपोर्ट सौंप दी है। रिपोर्ट में पूरी घटना का जिक्र करते हुए वायरल वीडियो में शामिल एक-एक डॉक्टरों और इंटर्न की पहचान की गई है। पहचान के बाद उनके नाम, नंबर और पते तक नोट किए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई की सूचना एम्स प्रशासन उनके परिजनों को भी देगा। इसके बाद से एम्स के इंटर्न और जूनियर डॉक्टर बेहद डरे हुए हैं। एम्स के मीडिया प्रभारी डॉ.अरुष मोहंती ने बताया कि कमेटी ने मामले की जांच करते हुए रिपोर्ट एम्स प्रशासन को सौंप दी है। कार्यकारी निदेशक के आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। यह कार्रवाई एम्स के लिए नजीर बनेगी।

अश्लील डांस करते दिख रहे हैं इंटर्न

एम्स के इंटर्न और जूनियर डॉक्टरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में इंर्टन और जूनियर डॉक्टर चार नतर्कियों संग अश्लील डांस कर रहे हैं। इंटर्न और मेडिकल छात्र डीजे की धुन पर नाचा नाही त चढ़ जइहें...गोरिया गोरखपुर के लइके .....गीत पर नर्तकियों के साथ ठुमके लगाते दिख रहे हैं। एक जगह को एक व्यक्ति नर्तकी का चुंबन लेते हुए भी दिख रहा है। यह मेडिकल छात्र है या इंटर्न या फिर बाहरी व्यक्ति इसकी जांच होगी।


मैरेज हाल में हुआ था आयोजन

कार्यक्रम का आयोजन एम्स परिसर से बाहर एक मैरेज हॉल में किया गया था, जिसमें दो सौ से ज्यादा छात्र, इंटर्न और जूनियर डॉक्टर शामिल हुए थे। कुछ छात्राएं भी गई थीं। हालांकि, वे कुछ देर डांस देखने के बाद वापस आ गई थीं। बताया जा रहा है कि इसकी अनुमति किसी इंटर्न और डॉक्टर ने नहीं ली थी।

Tags:    

Similar News