Gorakhpur News: भांजे के प्यार में पागल हुई मामी, पूर्व प्रेमी को बैंगलुरू से बुलाकर करा दी हत्या, ऐसे खुला मामला

Gorakhpur News: एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस कर पकड़े गए आरोपियों के बारे में जानकारी दी। एसएसपी ने बताया कि 19 जून को फैलहवा घाट के पास ताल में एक युवक का शव मिला था।

Update: 2024-07-01 02:27 GMT

भांजे की हत्या में साथियों के साथ पकड़ी गई महिला (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में पुलिस ने अवैध प्रेम संबंध के अजीबोगरीब मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने पिछले दिनों चिलुआताल में मिले अज्ञात शव की गुत्थी सुलझा ली है। असल में भांजे के प्रेम में पागल मामी ने पूर्व प्रेमी की हत्या इसलिए करा दी, क्योंकि वह अवैध संबंध में बाधक बन रहा था। अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर मामी, भांजे और उसके सहयोगियों को जेल भेज दिया है।

पुलिस ने गुलरिहा इलाके में लाश मिलने के बाद फोटो को वायरल किया था। इसी आधार पर उसके पिता थाने पहुंचे और बेटे सिंटू के रूप में पहचान की। फिर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसकी प्रेमिका ने अपने प्रेमी भांजे व दो अन्य रिश्तेदारों की मदद से हत्या कर दी। फिर शव को ले जाकर ताल में फेंक आए थे। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया। आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल डंडा, मृतक का पर्स व आधार कार्ड बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान चिलुआताल के रोहुवा निवासी प्रियंका निषाद, भांजा बृजेंद्र निषाद, आकाश कुमार और शिव कुमार के रूप में हुई है। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस कर पकड़े गए आरोपियों के बारे में जानकारी दी। एसएसपी ने बताया कि 19 जून को फैलहवा घाट के पास ताल में एक युवक का शव मिला था।

पुलिस का जारी पम्पलेट पिता के पास पहुंचा, बोला, यह मेरा बेटा सिंटू है

पुलिस ने शव का शिनाख्त न होने के कारण 72 घंटे बाद पुलिस ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया और पहचान की कोशिश में जुटी थी। पुलिस पम्पलेट छपवाकर प्रसारित किया गया, जिसे देखकर थाना चिलुआताल के बेलवार निवासी रामसूरत निषाद ने आकर बताया कि यह शव उनके बेटे सिंटू का है। पता चला कि 14 जून की रात में सिंटू ने घरवालों को चेन्नई से फोन करके बताया था कि वह काम के सिलसिले में बैंगलुरु जा रहा है। पुलिस जांच में पता चला कि सिंटू प्रेमिका से मिलने गोरखपुर आ गया था। वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके मायके जंगल डुमरी नंबर 02 टोला पोखरा थाना गुलरिहा गया था, जहां दो दिन प्रियंका ने उसे देवर बताते हुए रखा और फिर नए प्रेमी व भांजे के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। आरोपियों ने उसे घर से उठाया और हत्या करने के बाद शव को ताल में फेंक दिया था। उधर, सिंटू के घर वाले उसकी तलाश चेन्नई और बैंगलुरू में कर रहे थे।


Tags:    

Similar News