Gorakhpur News: पत्नी पर संदेह में हुई थी शिकायत, पुलिस ने होटल में छापा मारा तो इस हाल में मिले नौ जोड़े

Gorakhpur News: चौरीचौरा के फुटहवाइनार के पास स्थित एक होटल में शिकायत के बाद पुलिस पहुंचने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से नौ जोड़ों को पकड़ा।

Update:2024-10-10 07:31 IST

Gorakhpur News (Pic: Social Media)

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हाईवे किनारे होटलों में खाना-पिना के साथ और क्या-क्या होता है, एक बार फिर पुलिस की कार्रवाई में साफ हो गया है। एक व्यक्ति द्वारा पत्नी के चरित्र को लेकर चौरीचौरा पुलिस से शिकायत की गई। व्यक्ति ने यहां तक बताया कि मेरी पत्नी हाईवे के एक होटल में किसी गैर मर्द के साथ है। तस्दीक करने को पुलिस ने छापेमारी की तो एक-दो नहीं नौ जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पकड़ी गईं ज्यादेतर महिलाएं शादी-शुदा हैं। बिहार बॉर्डर से मुश्किल से 50 किमी दूरी पर इस होटल में शराब से साथ हो रहे अनैतिक काम को लेकर ग्रामीण पहले भी प्रदर्शन कर चुके हैं।

शिकायत के बाद पहुंची पुलिस

चौरीचौरा के फुटहवाइनार के पास स्थित एक होटल में शिकायत के बाद पुलिस पहुंचने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने होटल से नौ जोड़ों को पकड़ा। इसमें से चार शादीशुदा महिलाएं थीं, जो अपने प्रेमी के साथ पहुंची थी। युवतियों को समझाकर पुलिस ने परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। होटल संचालक को हिरासत में लेकर पुलिस जांच कर रही है। चौरीचौरा थानाक्षेत्र के एक व्यक्ति ने डायल 112 पर सूचना दिया कि उसकी पत्नी फुटहवाइनार में स्थित एक होटल में किसी अन्य व्यक्ति के साथ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंच कर डायल 112 पुलिस व थाने की पुलिस ने जांच की तो वहां पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण इकह्वा हो गए हैं। इससे पूर्व में होटल व गेस्ट हाउस में अनैतिक कार्य करने को लेकर क्षेत्र की महिलाएं व पुरुष तहसील पर प्रदर्शन भी कर चुके है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से भी शिकायतें की जा चुकी है। लेकिन होटल व गेस्ट हाउस पर कोई गंभीर कार्रवाई नहीं हो पाई। इससे होटल में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा और बवाल की सूचनाएं मिलती रहती हैं। इस मामले में करवाई को लेकर भी स्थानीय लोगों की खास नजर है।

ग्रामीणों ने होटल संवालक के खिलाफ दी तहरीर

ग्रामीणों का आरोप था कि होटल में अनैतिक कार्य कराए जा रहे हैं। जिससे आसपास के लोगों का निकलना दूभर हो गया है। ग्रामीण होटल में एक-एक कमरों की जांच की मांग करने लगे। उसके बाद पुलिस ने जांच की। इस दौरान तीन घंटे तक हंगामा चलता रहा। जांच के दौरान होटल के कमरों से मौके से पुलिस ने नौ जोड़ों को तलाशी के दौरान पकड़ा। कॉल करने वाले की पत्नी तो नहीं मिली लेकिन अन्य कई अन्य लोगों की पत्नियां मौके से मिल गई। इसके बाद होटल संचालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने होटल संचालक के खिलाफ तहरीर दी है।

Tags:    

Similar News