Gorakhpur: धमकी से परेशान होकर पहुंचा एसएसपी के पास, बोला महिला कहती है, 4 लाख दो नहीं तो रेप केस में फंसा दूंगी

Gorakhpur News: फर्जी तरीके से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला को कैंट पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

Update:2024-06-26 07:47 IST

Gorakhpur crime   (photo: social media )

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर रुपये ऐठने वाली महिला से परेशान होकर दस्तावेज लेखक एसएसपी डॉ.गौरव ग्रोवर के पास पहुंचा। बोला, महिला रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर डेढ़ लाख ऐठ चुकी है। फिर 4 लाख की मांग कर रही है। परेशान हो गया हूं। मुझे बचा लीजिये। एसएसपी पूरे प्रकरण को लेकर जांच करा रहे हैं। फिलहाल दस्तावेज लेखक पर फर्जी तरीके से यौन उत्पीड़न का केस दर्ज कराने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाली महिला को कैंट पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, राजघाट क्षेत्र के रहने वाले दस्तावेज लेखक ने एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर को बताया कि दो वर्ष पहले मधुबाला नाम की महिला उनके परिचित दुर्गेश के साथ उनके चेंबर में पहुंची थी। उसने बताया कि पति से तलाक हो चुका है, मायके वाले भी मदद नहीं करते हैं। जीविका चलाने के लिए उसे नौकरी की जरूरत है। दुर्गेश के आग्रह पर उन्होंने मधुबाला को सहायक के रूप में नौकरी पर रख लिया। कुछ दिन बाद वह समस्या बताकर 500-1000 रुपये मांगने लगी। खुद को अकेला बता फोन पर चैटिंग भी करने लगी। आंख खराब होने की जानकारी दे नेपाल के भैरहवा में आपरेशन कराने के लिए कहा तो उसे वहां उपचार भी कराया।

डेढ़ लाख दे चुके हैं दस्तावेज लेखक

दस्तावेज लेखक ने पुलिस को बताया कि बदनामी व जेल जाने के डर से दस्तावेज लेखक ने 1.50 लाख रुपये पहले दे चुका था। लेकिन, बाद में आरोपी निजामपुर निवासी मधुबाला फिर चार लाख रुपये की मांग करने लगी तो उन्होंने घरवालों को जानकारी देने के साथ ही एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था।

पति पर बेटी संग दुष्कर्म के प्रयास का आरोप

उधर, सिकरीगंज क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति पर बेटी संग दुष्कर्म की कोशिश का आरोप लगाया है। उसने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। महिला ने अपनी तहरीर में कहा है कि उसके पति को शराब पीने की लत है। वह अक्सर नशे में धुत होकर घर पहुंचते हैं। इस दौरान बेटी संग दुष्कर्म का प्रयास करते हैं। विरोध करने पर वह दोनों को मारते-पीटते हैं। महिला का कहना है कि पति संग उसके बच्चे सुरक्षित नहीं हैं। महिला की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Tags:    

Similar News