Gorakhpur: पीएम मोदी पूर्वांचल के ढाई लाख नये वोटरों से करेंगे वर्चुअल संवाद, सांसद व विधायक भी रहेंगे मौजूद

Gorakhpur News: क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र के हर विधानसभा क्षेत्र में दो स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन आयोजित होगा। प्रत्येक सम्मेलन स्थल पर कम से कम दो हजार नव मतदाताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।

Update: 2024-01-24 12:54 GMT

Gorakhpur News (Pic:Social Media)

Gorakhpur News: अयोध्या में भव्य मंदिर में राम लला के विराजमान होने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के रंग में रंगी दिख रही है। एक तरफ जहां प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से 2500 लोगों को बस से अयोध्या दर्शन कराने की तैयारी है तो वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी पहली बार वोटर बनने वालों से गुरुवार (25 जनवरी, 2024) को संवाद करने जा रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले 25 जनवरी को गोरखपुर क्षेत्र के 62 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 124 स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया है। इस सम्मेलन के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोरखपुर क्षेत्र के 2.50 लाख वोटरों को वर्चुवली संबोधित करेंगे।

क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय ने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र के हर विधानसभा क्षेत्र में दो स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन आयोजित होगा। प्रत्येक सम्मेलन स्थल पर कम से कम दो हजार नव मतदाताओं को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। इसके लिए भाजयुमो के कार्यकर्ता नव मतदाताओं का रजिस्ट्रेशन कर रहे हैं। इसके अलावा भाजपा की पूरी टीम नव मतदाता सम्मेलन को सफल बनाने में जुटी हुई है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष के अनुसार नव मतदाताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन से भाजपा कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार होगा। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष डॉ.सत्येन्द्र सिन्हा ने बताया कि युवाओं के लिए केन्द्र और प्रदेश सरकार के कई कार्यक्रम चलाए हैं। इन कार्यक्रमों के बारे पीएम जानकारी देंगे। साथ ही देश की तरक्की में आगे आने का आह्वान भी करेंगे।

गोरखपुर शहर में चार स्थानों पर है कार्यक्रम

गोरखपुर महानगर के अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने बताया कि गोरखपुर शहर और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में चार स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन आयोजित किया गया है। एमपी इंटर कालेज और दीनदयाल गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित सम्मेलन में क्रमशः क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय व प्रदेश उपाध्यक्ष/ एमएलसी डा धर्मेंद्र सिंह उपस्थित रहेंगे। इसी तरह एमएमएमयूटी और महिप नारायण शाही जनता इंटर कालेज के नव मतदाता सम्मेलन में क्रमशः सांसद रवि किशन और ग्रामीण विधायक विपिन सिंह की उपस्थिति रहेगी।

Tags:    

Similar News