Gorakhpur News: 400 सीटें दे दीजिये, पीओके 6 महीने में भारत का हिस्सा होगा: केशव प्रसाद मौर्य

Gorakhpur News: संतकबीर नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में आयोजित जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि 400 सीट मिलने पर पीओके भारत का हिस्सा होगा।

Update: 2024-05-19 11:41 GMT

भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में आयोजित जनसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या। (Pic: Newstrack)

Gorakhpur News: अंतिम चरण का चुनाव आते-आते भाजपा के नेताओं का सुर बदल रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद रविवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में विलय कराने का मुद्दा उछाला। डिप्टी सीएम ने कहा कि 400 पार का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नारा दे रहे हैं तो विपक्षी पूछ रहे हैं कि 400 पार होने के बाद यह क्या करेंगे। तो आप सुन लो, 400 पार के बाद पाकिस्तान के कब्जे के कश्मीर में तिरंगा फहराया जाएगा।

कांग्रेस को कुर्सी ने देने की अपील

संतकबीर नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण निषाद के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहा कि यह चुनाव ऐतिहासिक है। कांग्रेस मुक्त करने का यह चुनाव है। कांग्रेस का इतिहास किसी से छिपा नहीं है। कांग्रेस, सपा व बसपा सत्ता वियोग में तड़प रही है। इन्हें आक्सीजन देकर जीवन मत दीजिएगा, वरना यह कुर्सी मिलते ही गरीबों का हक खा जायेंगे।

देश को ले जाएंगे 100 वर्ष आगे

सिकरीगंज के भूमिधर इंटर कालेज के प्रांगण में आयोजित सभा में डिप्टी सीएम ने कहा कि आप इस बार पांच वर्ष के लिए भाजपा की सरकार नहीं बना रहे हैं, इस चुनाव के बाद हम 100 वर्ष आगे देश को ले जाएंगे। गठबंधन व बसपा के प्रत्याशी की जमानत जब्त कराने की जिम्मेदारी आपकी है। आगे उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि 2027 के विधान सभा चुनाव तक सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी।

अखिलेश और राहुल का राजनीतिक जीवन खतरे में

डिप्टी सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सत्ता में आने के बाद अनुच्छेद 370 हटाया गया। अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बनाया गया। कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण जनसंख्या नियंत्रण का कोई कानून नहीं बना था। इस देश को लोकतंत्र को खतरा नहीं, बल्कि कांग्रेस के राहुल गांधी व सपा के अखिलेश यादव के राजनीतिक भविष्य को खतरा है। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री डाक्टर संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देकर मोदी की सरकार बनाने का काम संतकबीरनगर की जनता करेगी।

Tags:    

Similar News